वाराणसी में दिग्विजय और कलराज का दौरा

वाराणसी। निलोफर बानो के साथ मंसूर अलाम। वाराणसी में आज भाजपा के केंद्रीय लघु एव सूक्ष्म उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने लालबहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी द्वारा अनशन किया जाना सिर्फ राजनीतिक लाभ पाने का एक सरल तरीका है।

कलराज मिश्र ने कहा रोहित वरमुला की मौत एक दुखद घटना थी जिसकी प्रधानमंत्री ने भी निंदा करते हुए शोक व्यक्त किया था इसलिए ऐसे सम्वेदनशील मुद्दों पर राजनीती नहीं करनी चाहिए वहीँ जालौन में धर्म परिवर्तन के नाम पर बजरंग दल द्वारा बर्बरता पूर्वक एक युवक का बाल मुंडवा कर गधे की सवारी कराये जाने पर कहा की उत्तरप्रदेश सरकार के शासन् में कानून व्यवस्था बुरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, जिसका ऐसा परिणाम देखने को मिल रहा है।
वहीँ लालबहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के तेज़तर्रार नेता दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के अनशन पर मीडिया से बात करते हुए कहा जब जब कांग्रेस कमज़ोर और दलितों की लड़ाई लड़ती है तब तब बीजेपी और आरएसएस उनका विरोध करते है वही स्मार्ट सिटी पर दिग्विजय ने कहा की यूपी और बिहार को स्मार्ट सिटी की सूची से बाहर कर दिया गया यहाँ तक की वाराणसी भी सूची में शामिल नहीं है। इसकी वजह है की अगली बार मोदी बनारस से चुनाव नहीं लड़ेंगे जिसकी तैयारी वो अभी से कर रहे हैं। वहीँ जालौन मुद्दे पर कहा की सपा को संविधान में ज़रा भी यकीन है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *