Categories: Crime

वन विभाग की लापरवाही ने ले ली जान

वाराणसी। धनंजय। किसी की जान भले चली जाय मगर विभाग अपनी लापरवाही से बाज़ नहीं आता। आज वाराणसी में भी ऐसा ही हुवा जब वन विभाग ने एक आँगन का चिराग ही अपनी लापरवाही से बुझा दिया। हुवा कुछ ऐसा कि हरहुआ में कुछ दिनों से रोडचौडीकरण का कार्य जोरों से चल रहा है।

पेड़ो को काट कर ऐसे ही बेतरतीब छोड़ दिया गया था। इसी बीच आज सुबह हीरो होंडा एजेन्सी के पास वन विभाग की लापरवाही से एक की जान चली गयी और एक गम्भीर रूप से घायल हो गया।
बताते चले कि वन विभाग की लापरवाही थी की सड़क के किनारे पेड़ो को कटवाकर सड़क के किनारे नही बल्कि सड़क पर ही छोड़ दिए। इसी बीच आज सुबह पैशनप्रो गाड़ी नo up 65 BX 4657 से करीब 6 बजे राहुल चौहान उम्र 22 वर्ष पुत्र रमेश चौहान निवासी समोगरा थाना फूलपुर की हरहुआ सड़क पर कटे हुए पेड़ सड़क पर होने के कारण बाइक टकरा गई और सामने से आ रही चार पहिया वाहन की चपेट में आ गई। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चार पहिया ड्राईवर वाहन लेकर भाग निकला। एक बाइक सवार अजीत सोनकर उम्र 23 वर्ष पुत्र बुधिराम निवासी समोगरा थाना फूलपुर जो गम्भीर रूप से घायल हो गया है। घायल को दीन दयाल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने B.H.U ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिए। मौके पर पहुँचे परिजन ने ग्रामीणों की मदद से वाराणसी जौनपुर मार्ग को हरहुआ में किया जाम। करीब आधे घण्टे बाद पहुँची पुलिस ने मामले को सान्त कराकर जाम को समाप्त कराये। बताते चले की दोनों घर से वाराणसी किसी काम से जा रहे थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के किये भेज दिये।
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

10 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

10 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

10 hours ago