चोरो ने न बक्शा भगवान का घर।

कानपुर। इब्ने हसन ज़ैदी। शहर मे चोर आये दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं । शहर में रोज़ाना चोरो की एक दो वारदात हो रही है। जिसे पुलिस अब तक रोक पाने में नाकाम रही है। इंसानो के यहाँ चोरी करते करते चोर अब इतने मनबढे हो गए है कि वो अब ईश्वर के घर को भी निशाना बनाने लगे है। जी हा अब चोरों ने मन्दिरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ताज़ा मामला चोरी का पनकी का प्रसिद्ध हनुमान मन्दिर  का है। जहाँ चोर अब भगवान को भी नहीं बक्श रहे है और उनके घर में भी चोरी की घटना को आजम दे रहे है। लेकिन चोरी की यह वारदात मंदिर में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।
कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में देर रात कानपुर नगर के ऐतिहासिक पनकी  मन्दिर  में अज्ञात चोर घुस गया और भगवान के दानपत्र का ताला थोड़ कर हजारो की नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया, और भाग निकला। चोर इतना शातिर था कि उसने अपना सर झुकाये रखा कि उसकी पहचान न हो सके। साथ ही उसने सीसी टीवी कैमरे का कई जगह रुख भी बदल दिया जिससे वह कैमरे की रेंज ने न आ सके। चोरी की इस घटना की जानकारी सुबह मंदिर के सेवको के जागने पर हुई। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पनकी मंदिर में चोरी की घटना कोई पहली बार नहीं है बल्कि कई बार चोरो ने इस मंदिर को अपने निशाना बनाया है । इससे पूर्व परमट मन्दिर में भी दान पात्र तोड़ कर चोरी हुई थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *