शोहदे ने बीच सड़क छात्रा पर चलाए लात-घूंसे

कानपुर। दिग्विजय सिंह। शहर में शोहदों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, रोज़ कोई न कोई घटना संज्ञान में आ रही है। इसी कड़ी में आज कल्याणपुर थाना छेत्र में दबंग शोहदे ने बीच सड़क छात्रा को गिराकर लात घूंसों से पीटा। चेहरे पर इतने थप्पड़ मारे कि जख्म हो गए। शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। पिता के साथ थाने पहुंची छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई। 

बारासरोही कल्याणपुर में आर्डिनेंस से रिटायर कर्मचारी की 20 वर्षीय बेटी पनकी रोड स्थित इंस्टीट्यूट से कम्प्यूटर कोर्स कर रही है। शाम को छात्रा कम्प्यूटर सेंटर से पैदल ही घर लौट रही थी। रास्ते में वह इंदिरा नगर स्थित आशा देवी मंदिर दर्शन करने चली गई।

आरोप है कि मंदिर से कुछ दूर पहले रंजीत नाम के युवक ने रोक लिया। रंजीत ने छात्रा का हाथ पकड़ अपनी बाइक पर खींचने का प्रयास किया। विरोध करने पर बीच सड़क पीटने लगा।  शोर मचाने पर मदद के लिए लोग दौड़े तो वह भाग निकला। स्थानीय लोगों ने पीडि़ता को घर पहुंचाया। लड़की ही हालत को देखकर परिजन घबरा गए।

छात्रा अपने पिता के साथ कल्याणपुर थाने पहुंची और रंजीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। कल्याणपुर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी रंजीत छात्रा से जबरन दोस्ती करना चाहता है। मना करने पर लड़की से मारपीट की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *