सोशल मीडिया पर मुलायम सिंह और मायावती पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश

आगरा। माया सिंह। फेसबुक और वाट्सएप पर मुलायम सिंह और मायावती पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। सपाइयों ने बुधवार को आरोपी युवक के खिलाफ एसपी ग्रामीण बबिता साहू को तहरीर दी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आरोपी युवक को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार किया जाए। एसपी ग्रामीण बबिता साहू ने घटना की जांच थाना न्यू आगरा प्रभारी नरेंद्र कसाना को सौंपी है।

नरेंद्र कसाना पहले साइबर सेल को ही संभालते थे।कुछ दिनों पहले सुनील अग्रवाल नामक युवक ने अपने एक साथी द्वारा सपा ज्वाइन करने पर उससे अभद्र कमेंट करते हुए मुलायम सिंह बसपा सुप्रीमो मायावती, जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया आदि के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए भद्दी टिप्पणियां की थी, जो की वायरल हो गई। लोगों ने पोस्ट के स्क्रीन शॉट शेयर करना शुरू कर दिया।सुनील ने अपनी पोस्ट में असंबैधानिक भाषा का इस्तेमाल फेसबुक पर किया है। इसमें मुलायम सिंह यादव के साथ अखिलेश यादव को भी घसीटा है। सुनील का कहना कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता राहुल मित्तल (जिनकी वाल पर पोस्ट किया है) अवसरवादी है। इसलिए ही उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही पार्टी अपना ली। वहीं, पार्टी ने हिन्दुओं का साथ न देकर मुस्लिमों को अपना माना है। पोस्ट में धार्मिक विषय पर भी लिखा है। राम मंदिर को बनवाने के लिए जय श्रीराम के नारे भी लगाए गए हैं और मुलायम सिंह को गालियां दी है। इससे सपा कार्यकर्ताओं की भावना आहत हुई है।सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा और सपा छात्र सभा के निर्वेश शर्मा सचिन चतुर्वेदी आदि कई कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को जिला मुख्यालय एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। एसएसपी परमिंदर कुमार के न होने पर उन्होंने एसपी ग्रामीण बबिता साहू को मामले से अवगत कराया और मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की लिखित मांग की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *