Categories: Crime

जमीन की नापी के दौरान बदमाशों ने व्यापारी नेता को मारी गोली

गाजीपुर। मो. इसराफील। जमीन की बटवारे  के दौरान बदमाशों ने व्‍यापारी नेता को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया तथा भाई-भतीजे को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। परिजनों ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां व्‍यापारी नेता की हालत नाजुक होने पर चिकित्‍सक ने वाराणसी रेफर कर दिया।
घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्श गांव निवासी कैलाश गुप्‍ता उम्र 50 वर्ष के जमीन का विवाद इसी गांव के रामबचन कुशवाहा से काफी दिनों से चल रहा था। जिसकी हुसैनपुर मोड़ के पास स्थित विवादित जमीन की सोमवार की दोपहर पैमाइश उभयपक्षो की उपस्थिति में चल रहा था। दूसरे पक्ष की सहायता में आये बदमाश रामाश्रय यादव ने गुस्‍से में तमंचे से व्‍यापारी नेता कैलाश गुप्‍ता पर फायर कर दिया। चली गोली उनके पेट में लगी जिससे वह मौके पर ही गिरकर छटपटाने लगे। उसी दौरान कैलाश गुप्‍ता के भाई रमायन गुप्‍ता 55 वर्ष व भतीजा अशोक गुप्‍ता 30 वर्ष को दूसरे पक्ष के लोगो ने लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक रामकिशोर वर्मा, एसपी सिटी लल्‍लन राय, सीओ सिटी वेदप्रकाश जिला अस्‍पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल लिया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।
pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

14 hours ago