आजमगढ़ की खास खबरें PNN24 न्यूज़ के साथ

संजय/यशपाल
*ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत, साथी घायल*
आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआं मार्ग पर कटौली मोड़ के पास बुधवार की शाम करीब छह बजे ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की आमने-सामने टक्कर में बाइक चालक की मौक हो गयी जबकि पीछे बैठा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के फखरुद्दीनपुर ग्राम निवासी ज्ञानेन्द्र (21) पुत्र पूरन यादव गांव के ही अपने साथी अरविंद (20) पुत्र महेन्द्र चौहान के साथ बुधवार की शाम बाइक से लालगंज बाजार आ रहे थे।

कटौली मोड़ के पास उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली में जा भिड़ी। इस हादसे में बाइक चालक ज्ञानेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। घायल महेन्द्र का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

*दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर छात्रा न कीे आत्महत्या*
आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र के सीताराम दलालघाट मुहल्ले में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर 15 वर्षीय छात्रा  ने आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह मकान के कमरे में शव देख परिजनों के होश उड़ गए। उनकी चीख-पुकार सुन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का मजमा लगा रहा।
नगर के शिक्षा विभाग में लिपिक पद पर कार्यरत सीताराम मुहल्ला निवासी शिवदयाल की पुत्री नेहा (15) कक्षा नौ की छात्रा थी। बुधवार की रात वह परिजनों के साथ भोजन कर अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो उसकी मां उसे जगाने पहुंची। कमरे में छत में लगे हुक से रस्सी के सहारे बेटी का शव लटकता देख उसकी चीख निकल गई। इस बात की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर जुटे और शव को नीचे उतारा गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। मृत छात्रा ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका। क्षेत्र में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है।

*उत्सर्ग एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से घायल हुए युवक की मौत*
आजमगढ़। सरायमीर थाना क्षेत्र के चक हवेली गांव के पास गुरुवार की भोर में आजमगढ़ की ओर जा रही उत्सर्ग एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से घायल हुए 20 वर्षीय युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा रहा। सरायमीर थाने के पीछे स्थित चक हवेली ग्राम निवासी पाखंडी के भतीजी की शादी बुधवार को आयोजित थी। विवाह कार्यक्रम संपन्न होने के बाद पाखंडी का 20 वर्षीय मंदबुद्धि पुत्र राहुल शौच हेतु घर के समीप से गुजरने वाली रेल पटरी की ओर गया था। उसी दौरान शाहगंज की ओर से आ रही उत्सर्ग एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से उसके दोनों पैर शरीर से अलग हो गए। गंभीर रूप से जख्मी राहुल को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन राहुल की दिन के करीब 12 बजे जिला अस्पताल में मौत हो गई। मृतक छह भाई-बहनों में पांचवें नंबर पर था। इस घटना से गुरुवार की सुबह गमगीन माहौल में नवविवाहिता की विदाई हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *