बलिया- अज्ञात बदमाशों ने की गॉर्ड की हत्या, पुलिस जुटी जाँच में।

अंजनी राय
बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के साधन सहकारी समिति टेंगरही पर तैनात गार्ड की बदमाशों ने  राड से मार कर की हत्या। बताते चलें कि टेंगरही निवासी प्रमोद प्रमोद (45) साधन सहकारी समिति टेंगरही में गार्ड के पद पर तैनात है। समिति के भवन में बने क्वार्टर में वह अपनी पत्नी तारा देवी व दो वर्षीय बेटी के साथ रहते थे। इनके परिवार के अन्य सदस्य अपने पैतृक घर में रहते है। रात को खाना खाकर वह समिति के परिसर के गेट के पास चारपाई पर सो गए। उनकी पत्नी व बच्ची अंदर कमरे में सो गई। इसी बीच रात को बदमाशों ने सोते समय ही उनके सिर पर राड से वार कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। रात को इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी।

अगले दिन सुबह उनकी पत्नी स्नान आदि करके घर से पूजा करने के लिए निकली। वह बाहर जाते समय अपने पति को जगाने के लिए उनके चारपाई के पास गई तो उसे खून से लथपथ देख उसके हाथ से पूजा की थाली गिर गई। वह दहाड़ मारकर रोने लगी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष संजय सिंह यादव मौके पर पहुंच गए। मृतक की पत्नी तारा देवी की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में लगी  है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया और पीड़ित परिवार को घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *