Categories: Crime

एक नजर में बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ, जाने क्यों किया लेखपालों ने तहसील दिवस का बहिष्कार

बलिया
? विद्युत करेंट की चपेट में आने से किशोर की मौत

बलिया : पकड़ी थाना अंतर्गत गौरी गांव में विद्युत करेंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। रोहित (14) पुत्र लालबहादुर पशुओं को चराते समय पानी में गिरे 11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

? आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अधेङ की मौत
बलिया : हल्दी थाना क्षेत्र के जवहीं दीयर पाण्डेय वाली पूरवे में आज दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बालकेश्वर पासवान (45) की मौत हो गई। घटना के समय मृतक अपने परवल की खेत में काम कर रहा था।
? तेज हवा में पेङ गिरने से नीचे दबकर छात्र की मौत
बलिया : खेजुरी थाना क्षेत्र के जिगनी मोड़ के पास तेज हवा में बबूल का पेड़ गिरने से छात्र नंदू (12) निवासी बसवरिया की मौत हो गई। बालक कक्षा पांच में जिगनी स्थित विद्यावती देवी ज्ञान वाटिका में पढ़ता था। जनता ने आर्थिक सहायता की मांग करते हुए शव उठाने से रोक दिया। एसडीएम के आपदा राहत कोष से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।
? पुलिस ने दो दिन में ही चोरी का किया खुलासा, तीन लोग गिरफ्तार
बलिया :- दोकटी थाना अंतर्गत महात्मा गांधी इंटर कालेज दलन छपरा के पास फोटो स्टेट व मोबाइल की दुकान में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश पुलिस ने दूसरे दिन ही कर लिया। इसमें शामिल धर्मेंद्र माली, बिट्टू माली व रणजीत माली निवासी दलन छपरा को गिरफ्तार कर लिया गया।
? एक ही रात दो मकानों से लाखो की चोरी
बलिया : सदर कोतवाली क्षेत्र के जमुआ नई बस्ती में बीती रात चोरों ने दो मकानों से लाखों रुपये का समान चुराया। चोरी की इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत । पीडितों ने दी पुलिस को सूचना।
? बाइक और बोलेरो की टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल
बलिया : रेवती थाना क्षेत्र के बैरिया मार्ग पर चौबेछपरा ढाला के समीप पास बाइक व बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार संजय (38) व उसका चाचा गेंदा धोबी (45) निवासी सिसवन जिला सिवान बिहार गंभीर रूप से घायल। पुलिस ने सीएचसी पहुंचाया, चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख किया जिला अस्पताल रेफर। घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर फरार ।
? कमाण्डर जीप मकान से टकराई, 16 लोग घायल
बलिया : सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के निपनिया चट्टी पर सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के प्रयास में असंतुलित होकर कमांडर जीप मकान से टकराई, उस पर सवार 11 महिलाओं समेत 16 लोग घायल ।आठ की हालत गंभीर चिकित्सकों ने किया जिला अस्पताल रेफर।
? अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार
बलिया : सुखपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के भैंसहा के पास से एक गैलन में भरी 40 लीटर अवैध शराब के साथ राजेश पासवान निवासी दुर्गीपुर को किया गिरफ्तार ।
? लेखपालों ने किया तहसील दिवस का बहिष्कार, मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बलिया : प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां द्वारा लेखपालों के संबंध में किए गए आपत्ति जनक टिप्पणी के विरोध में लेखपालों ने मंगलवार को रसङा में तहसील दिवस आयोजन का बहिष्कार किया। जिससे शिकायतों के निस्तारण पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा।इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा ।।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

12 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

12 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

12 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

12 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

12 hours ago