Categories: Crime

बलिया में चार दिवसीय खेलकूद का महाकुंभ 25 अक्टूबर से, जिलाधिकारी बलिया गोविंद राजू एनएस करेंगे शुभारंभ

चंद्र प्रताप सिंह “बिसेन”
बलिया : ग्रामीण प्रतिभाओं को उचित मुकाम प्रदान करने की मंशा से आयोजित होने जा रहे चार दिवसीय खेलकूद महाकुंभ का 25 अक्टूबर को रंगारंग आगाज से एक बार फिर वीर लोरिक स्पोटर्स स्टेडियम झूम उठेगा। खेल की विभिन्न विधाएं चाहे वह गंवई परिवेश में खेली जाती हों या शहरी आबोहवा में, सब कुछ वीर लोरिक स्टेडियम में 25 से 28 अक्टूबर तक देखने को मौका मिलेगा। अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले छोटे धुरंधरों का आगमन सोमवार से शुरू हो गया।
बीएसए डा.राकेश सिंह के प्रयास से पिछले वर्ष भी इस खेल का आयोजन किया गया था। खेलकूद महाकुंभ के दौरान  प्रतिभागियों का शारीरिक के साथ मानसिक परीक्षण भी होगा। प्राथमिक विद्यालय, उच्च प्राथमिक विद्यालय व कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के तकरीबन सात हजार से अधिक छात्र-छात्राएं स्टेडियम में जुटेंगे। खिलाड़ियों के ठहरने से लेकर खाने-पीने तक की माकूल व्यवस्था की गई है। बड़ी बात तो यह है कि इस पूरे आयोजन के लिए सरकारी स्तर पर कोई आर्थिक सहायता नहीं मिलती और इसे बीएसए खुद के प्रयास से ही कराते हैं।
बीएसए डा. राकेश सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस सुबह नौ बजे करेंगे। उसी समय प्राथमिक, उच्च प्राथमिक व कस्तूरबा गांधी विद्यालय की सभी 90 टीमें मार्च पास्ट करेंगी। फिर 400 मीटर दौड़ के अलावा पीटी, जिम्नास्टिक व योगा का आयोजन होगा। इसके बाद गोला प्रक्षेप तथा लंबी कूद, समूह गान, लोकगीत की प्रतियोगिताएं होगी।
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago