सराफा व्‍यवसायी को गोली मार भाग रहे चार बदमाशो में से दो को गुस्साई भीड़ ने पीटकर मार डाला


आजमगढ़. यशपाल सिंह/ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र  सिकरौर बाजार में सराफा व्‍यवसायी को गोली मार भाग रहे चार बदमाशो में से दो को भीड़ ने सरायमीर थाना के चनवा गांव में पीटकर मार डाला, जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। वहीं घायल व्‍यवसायी को जिला अस्‍पताल भेजा गया है।

सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर गांव निवासी अजय सोनी 35 पुत्र गंगा प्रसाद सेठ बुधवार की पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे स्‍थानीय बजार में फूलपुर रोड पर स्थित अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाश दुकान पर पहुंचे और तिजोरी की चाभी छीन ली। विरोध करने पर एक बदमाश ने अजय के जांध में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुन बाजार के लोग दौड़े तो बदमाश सरयमीर की तरफ भाग निकले। स्‍थानीय लोगों ने बादमशों का पीछा करने के साथ ही बस्‍ती चौराहे पर फोन कर बदमाशों के भागने की सूचना दी। दोनों तरफ से घिरता देख एक बाइक पर सवार दो बदमाश रास्‍ता बदलकर भाग गये लेकिन दूसरी बाइक बस्‍ती के पास पलट गयी। इसके बाद बदमाश चनवा रसूलपुर गांव की तरफ भागे और गन्‍ने के खेत में घुस गये। खते को घेर ग्रामीणों ने पथराव किया तो दोनों बदमाश जख्‍मी होकर गिर पड़े। इसके बाद भीड़ ने उन्‍हें पकडकर इतना पीटा कि एक बदमाश की मौके पर मौत हो गयी। तभी एसओ सरायमीर, सीओ फूलपुर, कोतवाल फूलपुर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और एक बदमाश को भीड़ से छुडा लिया लेकिन तबतक वह मरणासन्‍न हो गया था। बुरी तरह घायल बदमाश को सीएसी भेजा गया जहां चिकित्‍सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल व्‍यवसायी को जिला असपताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *