प्रमोद कुमार दुबे के संग हरिशंकर सोनी के साथ सुल्तानपुर के प्रमुख समाचार

सुल्तानपुर – NH 56 में हुए घोटाले को लेकर हाई कोर्ट लखनऊ में दाखिल हुई जनहित याचिका 

सुल्तानपुर जनपद के हाई प्रोफाइल NH 56 घोटाले में आया एक मोड़ , मामले को लेकर सुल्तानपुर जनपद के एक हिन्दी  अखबार के ब्यूरो ने माननीय उच्चन्यायालय इलाहाबाद की पीठ लखनऊ में  जनहित याचिका दाखिल की । याची के अधिवक्ता आलोक कीर्ति मिश्रा की माने तो सम्बन्धित अधिकारीयों को कोर्ट ने नोटिस भेज दिया है।,दिपावली के बाद मामले की सुनवाई होगी, तो सम्बन्धित अधिकारीयों की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

मामला जिसके लिए थपथपाया गया हाई कोर्ट का दरवाजा

NH 56 प्रतिकर मूल्य निर्धारण में हुई थी अनियमितता , जिसमें लाभार्थीयों को प्रशासनिक मिलीभगत से पहुंचाई गई थी मानकों से अधिक रकम ।

सुल्तानपुर:-पुलिस अधिक्षक ने किया  तबादला बड़े पैमाने पर हुआ फेरबदल

मोतिगरपुर थानाध्यक्ष आर.पी. ओझा को दोस्तपुर, लम्भुआ थानाध्यक्ष भावनाथ चौधरी को मोतिगरपुर, करौदीकला थानाध्यक्ष निर्भय सिंह को एस.आई. कादीपुर बनाया गया। सूत्रों के हवाले से— हलियापुर के अतरिक्त सभी थानाध्यक्षो का कार्यक्षेत्र कप्तान ने बदला। इन्स्पेक्टर रामबाबू बने थानाध्यक्ष करौदीकला।लाइन से आये राम प्रताप सिंह जयसिंहपुर और सुरेन्द्र सिंह बने एस0ओ0 गोसाईगंज। चंद्रशेखर सिंह- लम्भुआ, रामजी यादव -चांदा, शिवमुनि यादव- कादीपुर, मदनलाल -अखंडनगर, दिलीप सिंह -बल्दीराय, धर्मराज उपाध्याय- धम्मौर, धनञ्जय पाण्डेय- कुड़वार थानाध्यक्ष बनाये गये।

दोस्तपुर,सुल्तानपुर:- स्कूल बस की टक्कर से एक आदमी की मौत

आज दोस्तपुर में स्कूल बस ने एक आदमी को टक्कर मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। आक्रोश में आकर लोगो ने चक्का  जाम कर दिया, सुबह सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर कस्बे के एक विद्यालय की बस ने दोस्तपुर राहुलनगर मार्ग पर प्रतापपुर से पैदल आ रहे थे। एक आदमी को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दोस्तपुर- असलहाधारी बाइक सवार बदमाशों ने महिला से की लूट

आज दोस्तपुर में कुछ बाइक सवार ने एक महिला की बट से हमला कर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए दोस्तपुर थाने के टेलीफोन एक्सचेंज के पास हुई घटना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *