Pnn24- न्यूज पर मऊ की प्रमुख खबरें संजय ठाकुर के साथ

नौकरी के नाम पर ठगी, न्यायालय ने प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना करने का दिया आदेश
मऊ : मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रमोद कुमार सिंह ने नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपया ऐंठने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घोसी कोतवाली को विवेचना का आदेश दिया है।
बताते चलें कि घोसी कोतवाली के भटौली निवासी लवकुश यादव ने इसी थाना क्षेत्र के कोइरीपुरा निवासी दीपक श्रीवास्तव, सुदीप श्रीवास्तव व कमला श्रीवास्तव मां-बेटों को आरोपी बनाते हुए न्यायालय में 156 (3) के तहत आवेदन दिया था। आवेदक के अनुसार नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपियों न गत 01 सितंबर 2015 को अपने खाते में 25,000 रुपया जमा कराया तथा अन्य लोगों से साठ-साठ हजार रुपये मुंबई में नेवी में नौकरी दिलाने के नाम पर लेकर सबको फोन कर मुंबई बुलाया तथा आरोपी उन्हें एक आफिस में बैठाकर फरार हो गए।

दो बच्चों के साथ महिला लापता, पति ने दो के खिलाफ दर्ज कराया अपहरण का मामला
मऊ : मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व दो बच्चों सहित मां को बहला-फुसला कर गायब कर देने के मामले में पति ने दो के विरुद्ध नामजद अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।
मुहम्मदाबाद में डेंगू से एक और की मौत
मऊ : स्वास्थ विभाग की घोर लापरवाही के चलते मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के अतरारी गाँव में डेंगू से एक और पीड़ित की मौत हो गई। गांव निवासी बुनकर इरशाद अहमद की 12 वर्षीय पुत्री नाहिद अंजुम की तबियत लगभग 15 दिनों से खराब चल रही थी । आसपास के प्राइवेट चिकित्सालयों मे उपचार चला, बताया गया कि बालिका को डेंगू हो गया है। इस का इलाज कहीं और कराइए । स्वास्थ्य में सुधार न होने पर परिजन कहीं और ले जाने की सोच ही रहे थे कि बालिका ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *