प्रमोद कुमार दुबे & हरिशंकर सोनी के साथ सुल्तानपुर के समाचार, जाने क्यों हुई महापंचायत

सुलतानपुर : विजय प्रताप सिंह हत्याकांड के विरोध में बार एसोसिएशन की तरफ से आयोजित महापंचायत

प्रमोद कुमार दुबे & हरिशंकर सोनी
सुलतानपुर : स्थानीय बार एसोसिएशन की तरफ से विजय प्रताप सिंह हत्याकांड के विरोध में आयोजित महापंचायत में यूपी बार कौंसिल के चेयरमैन अनिल प्रताप सिंह और अन्य पदाधिकारियों के साथ आयोजित महापंचायत को सफल बनाने के उद्देश्य से प्रमुख बातों पर चर्चा की गयी और जानकारी दी गई।और अधिवक्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

सफल क्रियान्वयन के लिए पूर्व अध्यक्ष नरोत्त्म शुक्ल, रमाशंकर पांडेय और वर्तमान कार्यकारिणी के सदस्य मौके पर मौजूद रहें।अधिवक्ताओं पर हो रहे अत्याचारों को रोकने और उनसे लड़ने के लिए महापंचायत की गयी। जिले में आयोजिय इस महापंचायत को सफल बनाने के लिए लोकल (लंभुआ) के अधिवक्ताओं ने भी हड़ताल किया जिससे उन पर ही रहे अत्याचारों पर रोक लग सके इस मौके  पर अरुण कुमार उपाध्याय,नरोत्तम शुक्ला, रामफेर यादव, संदीप सिंह,जे0पी0 त्रिपाठी,देवशरण भारती के साथ अधिवत्ता मौजूद रहे।

 सब मिशन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन(आत्मा) योजनान्तर्गत किसान मेले का आयोजन 

आज कादीपुर में सब मिशन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन(आत्मा) योजना के अन्तर्गत किसान मेला का आयोजन जूनियर हाईस्कूल प्रांगण कादीपुर,सुल्तानपुर में किया गया। जिसमे किसानों को आधुनिक तकनीक से खेती करने व् प्रमाणित बीज व् अच्छी उपज करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। और मशीनों के बारे बताया गया इस मेले का आयोजन तीन दिन के लिए किया गया है। जिससे क्षेत्रीय किसानों को खेती करने और फसलों के उत्पादन में मदद मिल सके इन सब बातों को बताया गया। इस मौके पर सी0डी0ओ0,मुख्य खण्ड विकास अधिकारी रामयज्ञ मिश्र क्षेत्रीय विधायक रामचंद्र चौधरी, ओम प्रकाश सिंह के साथ स्थानीय लोग मौजूद रहे।

सुल्तानपुर:- बैंक ऑफ़ बड़ोदा शाखा बाधमंडी में मनाया गया सतर्कता जागरूकता सप्ताह

बैंक ऑफ़ बड़ोदा शाखा बाधमंडी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया। बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री एल0फम0सहदेव जी ने बैठक की अध्यक्षता की। इस अवसर पर शाखा प्रबंधक ने बैंक के कर्मचारियों एवं मौजूद ग्राहकों को अपने कार्य में ईमानदारी एवं समाज में व्याप्त भ्रस्टाचार को दूर करने के लिये शपथ दिलाया। उन्होंने ग्राहकों को आगाह किया की मोबाइल पर कई तरह के भ्रामक फ़ोन आते है, इस तरह के फोन से दूर रहे और कोई भी जानकारी मोबाइल पर किसी को न दें। इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक श्री सदानन्द प्रसाद, वरिष्ठ प्रबंधक श्री संजीव पाण्डेय जी, शाखा प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार, सादिया वासी खान, जय प्रकाश शर्मा तथा सैकड़ो की संख्या में ग्राहक मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *