Categories: Crime

सुल्तानपुर आंचलिक समाचार प्रमोद दुबे के साथ

गुरु कर रहा था अश्लील हरकत
गुरु को भगवान मानती है ये दुनिया लेकिन इस रिश्ते को तार तार करता एक मौलवी बच्चे के साथ अश्लील हरकते आप्रकृतिक मैथुन करते हुए पकड़ा गया, मौके पर पहुचे लोगो ने सुरहुरपुर दोस्तपुर निवासी बालक को मुक्त कराया कादीपुर के जगदीशपुर मुहल्ले मे आज मौलाना की हरकत से दस वर्षीय  किशोर घबरा गया मौके पर ग्रामिणो ने बच्चे को बचाया और दोनो मौलवियो को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस के गिरफ्त में आये मो0 सूफियान पुत्र मो0 हुसैन व ताज मोहम्मद पुत्र बहाजुद्दीन पूरा असालत खाँ गलगला शहीद को पुलिस कोतवाली ले गयी है.

सूरापुर,कादीपुर:- नोट बंदी ने उडाया बैंक कर्मियों के नींद।

मोदीजी के द्वारा नोटबंदी के  फरमान ने जहाँ एक तरफ आम जनता में कहर मचा हुआ है। क्योंकि बैंक में न तो समय से पैसा पहुँच रहा है और न ही मिला रहा है लोग पूरे दिन खड़े होकर टोकन लेते है। और जब पैसा आता है तो लम्बी लाइन लग जाती है भीड़ इतनी बढ़ जाती है कि पुलिसकर्मी और बैंककर्मी को सम्हालना मुश्किल हो जाता है।ग्राहक बैंक के काउंटर तक को उखाड़ देती है।
कादीपुर

कादीपुर बैंककर्मियों के  द्वारा अपने चहेतो का पूरा ध्यान रक्खा जा रहा है का आरोप आज जनता ने बैंक कर्मियों पर लगाया. जनता का कहना था कि बैंक कर्मी अपने चहेतो के लिए पैसा निकालने की कोई सीमा नही तय की है। अपने चहेतो को पचास हजार रूपए दे रहे है और  आम पब्लिक को दे रहे है दो से चार हजार वो भी बड़ी मुश्किल से मिलते हैं। जनता का आरोप है कि बैंक के कर्मचारी व दलाल की  मिलीभगत के कारण कादीपुर की बैक आफ बडौदा के कर्मचारी मस्त जनता त्रस्त है कोई  भी अधिकारी ध्यान नही दे रहे।
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

23 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

23 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

23 hours ago