पुलिस क्षेत्राधिकारी के हस्तक्षेप के बाद दवंगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इमरान सागर
जैतीपुर,शाहजहांपुर। दवंगों की पिटाई से पीडि़त महिला की तहरीर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के हस्तक्षेप पर आखिरकार पुलिस ने चार दवंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला को इलाज हेतु अस्पताल भेजा है।

जानकारी के अनुसार थाना जैतीपुर क्षेत्र के गांव भुड़िया निवासी छत्रपाल पुत्र रामेश्वर रविवार को दोपहर खेत पर गये थे उनकी पत्नी सुमन 40 बच्चों के साथ घर मेे अकेली थी। उसी समय गांव निवासी छोटेलाल रामलडैते धनपाल व मुनीश पुरानी रंजिश मानते है जिस रंजिश को लेकर आरोपी छोटेलाल पीड़ित के पति को गंदी गंदी गाली दे रहा था मना करने पर उक्त आरोपी ने साथियों के साथ हमलावर हो गये और मारपीट करने लगे। जानकारी पर खेत से आये पति को रास्ते में पिटाई कर दी। पीड़ित ने घटना की शिकायत डायल 100 पर की मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से जानकारी लेकर वापस लौट गई तभी बौखलायें आरोपियों ने महिला के घर में लाठी डंडे एवं नाजायज असलाहों से लैश होकर धाबा बोल दिया और सभी ने महिला व उसके बच्चों को जमकर मारा पीटा। शोर शरावे पर मोहल्ले के लोग मौके पर आ गये जिन्होंने मरणांसन हालत में अचेत पड़ी महिला को एम्बूलेंश से तिलहर अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात्रि में डाक्टरों ने इलाज किया परन्तु पुलिस रिपोर्ट नही होने पर डाक्टरों ने महिला को थाने से रिपोर्ट लाने की बात कहकर सोमवार प्रात: जवरन छुट्टी कर दी। आरोप है आरोपी दवंग एवं गुंडा व झगड़ालू प्रवृत्ति के व्यक्ति है और कटरी के बदमांशों से सांठगांठ रखते है। दवंगों ने परिवार को गांव से भगाने व पूरे परिवार को जान से मारने की चेतावनी दी। बहरहाल गरीब परिवार के साथ दवंगों द्वारा बेरहमी से पिटाई के मामले में घटना के दिन सूचना के बाबजूद भी जैतीपुर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तत्पश्चात पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव के हस्तक्षेप पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला को मेडिकल हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *