रामपुर की सभी विधानसभा सीट जीतेगे – आज़म खान

हरमेश भाटिया/ देवेन्द्र शर्मा

रामपुर. कैबिनेट मंत्री आजम खाँ ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ उनके पुत्र/सवार विधानसभा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम,चमरवा प्रत्याशी नसीर खाँ, मिलक/शाहबाद प्रत्याशी विजय सिंह मौजूद रहे। सबसे पहले आजम खाँ ने पार्टी कार्यालय पर मीटिंग की। उसके बाद कार्यालय से  जूलुस के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने गये। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जगह~जगह फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने कहा कि प्रदेश मे दोबारा सपा सत्ता में आयेगी।उन्होंने कहा कि हम विकास के दम पर पुनः सरकार बनाएँगे। उन्होंने रामपुर मे पाँचों विधानसभा सीटें जीतने का दावा किया है,गठबंधन पर उन्होंने कहा कि हमने सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता में आने से रोकने के लिए गठबंधन किया है, और अब हमारी पार्टी 300  से ज्यादा सीटें जीतेगी.इस मौके पर वह केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे। वह बोले देश के बादशाह ने नोट बंदी करके देश की जनता को कतार में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार पूँजीपतियो की सरकार है.                                                                  

उन्होंने कहा संघ हिन्दुस्तान में आरक्षण खत्म करना चाहता है लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, वह इंदिरा गाँधी की सरकार का हवाला देते हुए बोले जैसे कांग्रेस सरकार ने इमरजेंसी लगाई थी, लेकिन वह दोबारा सत्ता में नहीं आई। इसी तरह अगर केन्द्र सरकार आरक्षण खत्म करेगी तो दोबारा सत्ता में नहीं आएगी। अमर सिंह पर उन्होंने कहा जो अपने आप को भैंसा कहते है चाहे वह भैंसा हो या कुत्ता या बिल्ली हो लेकिन है तो जानवर ही। और जो जानवर की जगह होती है उसे वहीं भेजा जाएगा। अंत में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट जाने को कहा और अपनी सरकार की नीतियाँ जनता तक पहुँचाने को कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *