कांगेस प्रत्याशी की जन सभा में उमड़ा जनसैलाब।

इमरान सागर 
तिलहर,शाहजहाॅपुरः-सपा और कांग्रेस के गठबंधन होने के बाद नगर बिधान सभा से प्रत्याशी के प्रथम कार्यकर्ता सम्मेलन में जनसैलाब उम पड़ा। सभा को जितिन प्रसाद ने संबोधित  किया।

नगर की पुरानी गल्ला मंण्डी पोटरगंज में कांग्रेस समाजवादी पर्टी के गंठबंधन के बाद प्रथम कार्यकर्ता सम्मेलन का अयोजन किया गया। प्रदेश की गठबंधन पार्टी ने कांग्रेस सरकार में पूव्र में मंत्री रहे जितिन प्रसाद को 133 तिलहर बिधान सभा से प्रत्याशी बनाया गया। जितिन प्रसाद को सुनने के लिये नगरवासियों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। कार्यकर्म में पालिका अध्यक्ष इमरान खाॅ, पूर्व में सपा से प्रत्याशी रहे अनबर अली, पूर्व में कांग्रेस से प्रत्याशी रहे रजनीश गुप्ता, सपा के हाजी आरिफ हुसैन,उपेन्द्रपाल सिंह आदि ने मौजूद दोनो समर्थको से जितिन प्रसाद को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। इस माके पर कांग्रेस के अधिबक्ता एजाज हसन खाॅ, डा0 भरत पटेल, साजिद अली खा, सौरभ कुमार सिंह गाधी, अधिबक्ता संजय मिश्रा,,राकेश मिश्रा, प्रमोद पाण्डेय, तिलहर नगर से विकास गुप्ता दिीलीप राठौर, सौरभ गुप्ता रवि, सुरेश कुमार शुक्ला सहित सैकडो कार्यकर्ता मंच पर मौजूद रहे। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *