मऊ – सनसनीखेज लूट एवं हत्या की घटना का पर्दाफाश,

जमीन सहरूल्ला में घटित हुई थी सनसनीखेज लूट एवं हत्या की घटना 

चार लाख रूपये मूल्य के लूटे गये जेवरात, आलाकत्ल सहित तीन अभियुक्त गिरफ्तार-

दिनांक 20/21.01.2017 की रात में ग्राम जमीन सहरूल्ला थाना हलधरपुर मऊ में अरमान पुत्र अख्तर खाॅ के घर में घुसकर आतंकित कर करीब 04 लाख रूपये मूल्य के सोने चाॅदी के जेवरात लूटने तथा ग्रह स्वामी अरमान को कब्जे में लेकर गाॅव के बाहर ले जाकर हत्या करने की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल मौके पर पहॅुचकर उत्तेजित जनमानस को शांत करते हुये घटना का अतिशीघ्र अनावरण करने का आश्वासन दिया तथा घटना की शीघ्र अनावरण हेतु थाना हलधरपुर के अतिरिक्त स्वाट एवं सर्विलान्स टीम को भी निर्देशित किया ।
घटना के सम्बन्ध में थाना हलधरपुर में अबरार खाॅ पुत्र स्व0 सफी खाॅ निवासी जमीन सहरूल्ला की सूचना पर मु0अ0सं0 52/2017 धारा 302/394 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया, घटना के अनावरण में वैज्ञानिक पद्वतियों का प्रयोग करते हुए घटना का सफल अनावरण करते हुये मुखबिर की सूचना पर दिनांक 24/01/2017 को घटना कारित करने वाले दोनो अभियुक्तों सद्दाम पुत्र असलम ग्राम खानपुर थाना घोसी मऊ, एवं नाबालिग अभियुक्त ग्राम भटकुआ पट्टी थाना दक्षिण टोला मऊ को समय 01 बजे बकराबाद मोड़ चकरा थाना हलधरपुर से गिरफ्तार किया तथा अभियुक्तो के निशान देही पर चकरा के पास बाबा गंगादास की कुटी के निकट सरपत के झुण्ड से घटना में लूटे गये चार लाख रूपये के सोने चाॅदी के गहने के साथ घटना में प्रयुक्त आला कत्ल खून लगे दो चाकुओं की बरामदगी की गयी।
अभियुक्तों से पुछताछ में घटना में शामिल एवं सहयोगी मृतक अरमान की पत्नी साइना को भी आज दिनांक 25.01.2017 को समय 09 बजे हमीदपुर थाना घोसी से गिरफ्तार कर लिया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता:-
1. सद्दाम पुत्र असलम ग्राम खानपुर थाना घोसी मऊ।
2. साइमा पत्नी स्व0 अरमान ग्राम जमीन सहरूल्ला थाना हलधरपुर मऊ।
3. नाबालिग अभियुक्त ग्राम भटकुआ पट्टी थाना दक्षिण टोला मऊ।
बरामदगी
1. चार लाख रूपये कीमत के सोने चाॅदी के गहने।
2. आलाकत्ल दो चाकू।
3. खूनालूदा अभियुक्त सद्दाम के कपड़े।
गिरफ्तार करने वाली टीम-
1- निरीक्षक आनन्द कुमार सिंह प्रभारी स्वाट टीम जनपद मऊ।
2- प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सरोज थाना हलधरपुर
3- उप निरीक्षक राहुल सिंह प्रभारी सर्विलान्स सेल जनपद मऊ।
4-उप निरीक्षक सुशील कुमार शुक्ला स्वाट टीम जनपद मऊ।
5- एचसीपी सेनापति सिंह स्वाट टीम जनपद मऊ।
6- का0 राजेश सिंह, का0 राणा प्रताप सिंह, का0 अनिल यादव, का0 सर्वेश यादव, का0 सुनील वर्मा, का0 संजय सिंह, का0 विवेक सिंह स्वाट टीम/सर्विलान्स सेल जनपद मऊ।
पुलिस अधीक्षक द्वारा सनसनीखेज एवं दुस्साहसिक घटना के शीघ्र अनावरण एवं घटना में लूटे गये समस्त सोने एवं चाॅदी के गहनों समेत आलाकत्ल चाकुओं की बरामदगी एवं अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली स्वाट/ सर्विलान्स टीम को 5000 रूपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *