सपा अकबरपुर जोन की बैठक सम्पन्न मंत्री बोले, सबके लिए खुले थे उनके दरवाजे

अनंत कुशवाहा 
संवाददाता। अंबेडकरनगर 

अकबरपुर समाजवादी पार्टी जोन अकबरपुर स्थान हसन असकरी में कार्यकर्ता बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष कैलाश निषाद ने किया। संचालन विधानसभा महासचिव मो सन्नू ने किया। कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए राममूर्ति वर्मा दुग्ध विकास मंत्री ने कहा कि मै पांच वर्षो के कार्यकाल में मंत्री वन कर नहीं रहा हमेशा सेवक वन कर  कार्य करने का काम किया अपने घर या लखनऊ आवास पर दिन रात एक समान सभी के लिए दरवाजा खुला रखा मैने गंभीर रोगियों के लिए अपने कोष से तथा मुख्यमंत्री के कोष से सैकडों लोगों का इलाज करवाने का काम किया।

सडकों पुलों को जो बसपा के लोग 18 वर्षो से नहीं देखने का काम किए मैने उसे अपनी वरियता के आधार पर पहले काम करने की कोशिश किया। हर बैठकों में आप सभी का अशिर्वाद मिल रहा है। काफी संख्या में आप सकी उपस्थिति उस बात की मानक है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार बनान निश्चित है। राममूर्ति वर्मा बसपा को माफियाओं की पार्टी तथा भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए कहा कि यहां का विधायक जनता का शोषण करके सिर्फ अपना विकास किया है अपनी जाति कौम के उत्थान के लिउ कभी प्रयास नहीं किया। युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 17 अतिपिछडों को उठाने के लिए प्रयासरत है। यह सन् 2017 की लडाई तो है किन्तु 2019 का रास्ता सज्ञफ करेगा। भाजपा नकलची तथा उन्वाद एवं फासिस्अ है झूठ फरेब का सहारा लेकर किसी विशेष जाति धर्म के खिलाफ बढ बोली बोल कर सत्ता में आना चाहती है जो उद्योग पतियों की हितैषी तथा मदतगार है। गरीब किसान छात्र नौजवान छोटे व्यापारी की अनदेखी करते आ रही है। आप बसपा भाजपा से दूरी रखकर समाजवादी र्पार्टी की सरकार बनाने का काम करें जिससे अधूरी पडी जरूरत के कार्यो को पूरा किया जाए। कल विधानसभा अकबरपुर का कार्यकर्ता सम्मेलन बुलायी गयी है दोस्तपुर रोड शहजादपुर में अधिक से अधिक लोगों को आने का आहवान किया। बैठक मो कलाम, विधानचन्द्र चैधरी, मेहदी हसन कुरैशी, अब्दुल, गुलाम हुसैन, हाजी नसीम खां, सिराजुद्दीन आदि सैकडों कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *