राहगीरों पर गिरा विद्युत पोल, गंभीर रूप से घायल

जेसीबी मशीन से खोदा जा रहा था विद्युत पोल
 घटना स्थल पर मौजूद उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी 

संवाददाता। बसखारी, अंबेडकरनगर

निर्माणाणीन एनएच 233 पर मिट्टी की खुदाई कर रहे जेसीबी मशीन से एक विद्युत पोल टूट कर सडक पर जा रहे दो सगे भाईयों के ऊपर गिर पडा। पोल के गिरने से दोनों को गंभीर चोटे आयी। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निजी वाहन से निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बसखारी आजमगढ मार्ग को जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाइने लग गयी। सूचना पर पहुचे उपजिलाधिकारी टाण्डा व क्षेत्राधिकारी ने समझा बुझा कर जाम हटवाया। 

बसखारी थानान्तर्गत रउरपारा निवासी राजेश 24 प्रवेश 20 पुत्रगण नन्हे राजभर दोनों रिश्तेदारी में टडवा गये हुए थे। मंगलवार की शाम वहां से वापस घर लौटते समय नाउ नगर बाजार के निकट निर्माणाधीन एनएच 233 पर जेसीबी मशीन द्वारा मिट्टी की खुदाई की जा रही थी। इसी बीच सडक के किनारे लगा विद्युत पोल जेसीबी से झटका लगने के कारण टूट कर सडक पर दोनों भाईयों के उपर गिर पडा। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड लगनी शुरू हो गयी। लोगों द्वारा एम्बुलेस को सूचना देने के बाद भी जब वह नहीं पहुची तो उसे निजी वाहन से निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना स्थल पर ही मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुचे उपजिलाधिकारी टाण्डा व क्षेत्राधिकारी ने ग्रामीणों को किसी तरह से समझा कर जाम खुलवाया। निजी चिकित्सालय में भर्ती दोनों भाईयों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *