Categories: Crime

अम्बेडकरनगर के समाचार अनंत कुशवाहा के साथ

स्थापना दिवस बुधवार को
संवाददाता। अंबेडकरनगर
राजेश पाण्डेय कालेज आफ ला के 12वें स्थापना दिवस के मौके पर एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन कल बुधवार को किया गया है। जिसमें भजन सम्राट सत्येन्द्र पाठक द्वारा रंगारंग संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। कालेज के अध्यक्ष पवन पाण्डेय ने अपने शुभ चिन्तकों एवं कार्यकर्ताओं का इस कार्यक्रम में उपस्थित होने का आहवान किया है।

श्रीराम एमबीसीआई से बर्खास्त
संवाददाता। अंबेडकरनगर
संगठन एवं पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाये जाने के कारण श्रीराम वर्मा को राष्ट्रीय महासचिव मोस्ट बैकवर्ड क्लासेज आफ इण्डिया से 25 जनवरी को ही पार्टी से बर्खास्त कर दिये गये है। पार्टी घोर अनुशासनहीनता मानते हुए सदस्य पद आदि से पूर्ण रूप से निकाल दिया हे। यह बातें मोस्ट बैंकवर्ड क्लासेज आफ इण्डिया के राष्ट्रीय सचिव डा0 शिवशंकर इडियन एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवलाल साहू ने बस्ती जिले के दौरे पर जाते समय कही। शीघ्र ही पार्टी राष्ट्रीय महासचिव की नियुक्ति करेगी।
जिगना में बवाल की जांच क्राइम ब्रांच को, कस्बा चैकी प्रभारी से अभद्रता की जांच भी क्राइम ब्रांच को सौपी गयी
संवाददाता। अंबेडकरनगर
इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए साम्प्रदायिक बवाल के मामले की जांच पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच को सौप दी है। इसके साथ ही रविवार की रात पुराने तहसील तिराहे पर पुलिस कर्मियो के मध्य हुए बवाल की जांच भी क्राइम बं्राच को सौपी गयी है। दोनो मामलों की विवेचना क्राइम ब्रांच के निरीक्षक जैसराज यादव ने शुरू कर दी है। मंगलवार की सुबह उन्होने इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगों से आवश्यक जानकारी हासिल की।
गौरतलब है कि दो दिन पूर्व इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के जिगना गांव में तालाब में मछली पालन को लेकर हुआ विवाद मारपीट में तब्दील हो गया था। इल्तिफातगंज बाजार में सम्प्रदाय विशेष के लोगों ने भाजपा जिलाध्यक्ष शिवनायक वर्मा के भाई व उन्ही के पडोसी विनोद वर्मा को बुरी तरह मारापीटा। दबंगो ने जो भी मिला उसी को पीटा तथा वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने आदर्श कन्या जूनियर हाईस्कूल पर भी हमला बोल दिया। यहां उन्होने विनोद वर्मा व एक शिक्षिका को भी बुरी तरह मारापीटा भी था। दबंगो ने कई गाडियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस पूरी घटना में इब्राहिमपुर पुलिस की भूमिका संदिग्घ रही। मौके पर पहुची कई थानों की पुलिस व पीएसी ने हालात पर नियंत्रण पाया था। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच को क्राइम ब्रांच को सौप दिया। दूसरी तरफ कस्बा चैकी प्रभारी संतोष सिहं के साथ अभद्रता करने तथा गोवंशो के वाहन चालक से रूपया छीनने के मामले की जांच भी क्राइम ब्रांच को सौपी गयी है। इस मामले में एसपी ने तीन सिपाहियों को निलम्बित कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

19 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

19 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

19 hours ago