आईरा कानपुर और PNN24 के संयुक्त तत्वाधान में हुआ झंडारोहण कार्यक्रम में उमड़ा पत्रकारों का हुजूम

मोहम्मद शरीफ/ कानपुर 
देश के महापर्व गणतन्त्र दिवस के शुभ अवसर पर आईरा के तत्वाधान में विभिन्न संस्थाओं से  कलम के सिपाही पत्रकार भाईयों ने एक्सप्रेस रोड शनिदेव मंदिर स्थित पी एन एन 24 न्यूज़ कार्यालय में विशाल (आईरा परिवार) एकता का परिचय देते हुए झंडा रोहण कार्यक्रम हर्षौल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम के संयोजक पीएनएन 24 न्यूज़ रिपोर्टर एवं जिला संयुक्तमंत्री दिग्विजय सिंह थे. स्वतंत्रता संग्राम सेनानी प्रेम कुमार यादव द्वारा झंडा रोहण किया गया। तदुपरांत राष्ट्रगान हुआ तत्पश्चात एक-दूसरे को मिठाई खिला कर मुँह मीठा किया गया। 
आईरा सदस्य एवं 24 टुडे न्यूज़ रिपोर्टर धर्मेन्द्र सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा की आईरा पत्रकार हित में सदेव अग्रसर रही है और आगे भी रहेगी आईरा के सदस्य दिन हो या रात एक आवाज़ पर हर सम्भव मदद के लिये तय्यार रहते है। आईरा जिला अध्यक्ष आशीष त्रिपाठी ने कहा कि आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पुनीत निगम जी पत्रकारों के हित एवं न्याय दिलवाने के लिये कतई विलम्ब नहीँ करते है और पत्रकार हित के लिये नित नये आयाम हेतु प्रयासरत रहते है । 
आईरा के महामंत्री मोंo नदीम ने कहा कि आज कानपुर में ही क्या पूरे प्रदेश में जो आईरा का जो वर्चस्व है उसका पूरा-पूरा श्रेय पत्रकार एकता और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को जाता है। आईरा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने कहा कि आईरा पत्रकार हित के लिये है और आईरा का हर सदस्य हर सम्भव मदद के लिये कटिबद्ध है । जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन इदरीसी ने कहा कि आईरा किसी भी पत्रकार को अनदेखा नहीँ करती है । पत्रकार पत्रकार होता है सबको बराबर का सम्मान मिलना चहिये आईरा की हमेशा यही सोच रही है । जिला कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद शरीफ एवं पप्पू यादव ने एक सुर में यही कहा की सभी पत्रकार साथियों का आईरा परिवार में स्वागत है आईरा की सदस्यता पूर्ण रुप से नि:शुल्क है। कार्यक्रम में मण्डल पदाधिकारियों और उपस्थित अन्य जिला पदाधिकारी ने कार्यक्रम की सराहना की और सभी के मनोबल को बढ़ाया। अन्त में कार्यक्रम सहयोगी पीएनएन 24 न्यूज़ के कानपुर ब्यूरो प्रमुख समीर मिश्रा ने कहा की आज के राष्ट्रीय महापर्व के शुभ अवसर पर हमारे सम्पादक एवं आईरा के राष्ट्रीय प्रवक्ता महागुरु श्री तारिक आजमी का मै आभारी हु कि मुझे आज इस अवसर पर सभी पत्रकार भाईयो का प्यार और सम्मान मिला। कार्यक्रम में मुख्यरुप से सपा के प्रदेश महासचिव एवं व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनूप शुक्ला, सपा नगर अध्यक्ष जेo पीo यादव, महेश प्रताप सिंह, प्रधुभ यादव, मयंक यादव, स्वप्निल तिवारी, आलोक सिंह जादौन, संजय शर्मा, शिव मंगल शुक्ला, अभिषेक सोनकर, फैसल हयात, श्याम कुमार शुक्ला, अनुराग सिंह, मोंo शुऐब, भुनेँद्र सिंह, मनीष गुप्ता, शशांक पाठक, शावेज आलम, अमित धूरिया, शीलू अवस्थी, अरुण कश्यप, मयंक सैनी आदि पत्रकारगण उपस्थित हुए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *