सपा कार्यकर्ताओ ने फुका पार्टी प्रत्याशी का पुतला

यशपाल सिंह 
आज़मगढ़ : समाजवादी पार्टी में टिकट के दावेदारी में तमाम आशंकाओं और चर्चा के बाद भी सगड़ी सीट से पार्टी का टिकट पाने विधायक अभय नारायण पटेल का विरोध मंगलवार को कई जगह हुआ। पकवा इनार पर तो बकायदा पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों का हुजूम उनके पुतले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और फिर पुतला फूंका गया। शहबाज़, जव्वाद आदि ने विधायक को विकास के मानक पर पूरी तरह से नाकाम बताया।

अन्य सीटों को लेकर भी बेचैनी है। बता दें कि सपा ने मुबारकपुर सीट से कद्दावर नेता दर्ज़ा प्राप्त मंत्री और पूर्व सपा जिलाध्यक्ष व कुछ दिन पहले बीजेपी छोड़ कर सपा में आये रामदर्शन यादव को भी टिकट नहीं दिया। जबकि पिछले चुनाव में सपा प्रत्याशी के रूप में हारे अखिलेश यादव को फिर टिकट दे दिया। जिसको लेकर भी सोशल मीडिया में रामदर्शन के समर्थक विरोध कर रहे हैं। वहीं मेंहनगर सीट से विधायक व दर्ज़ा प्राप्त मंत्री बृजलाल सोनकर का टिकट काटकर पिछले चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रहे कल्पनाथ सरोज को टिकट दिया है। हालांकि बृजलाल कई कारणों से काफी विवाद में भी रहे थे। वहीं फूलपुर पवई सीट से वर्तमान विधायक श्यामबहादुर यादव को लेकर भी काफी विरोध अंदरखाने में चलने की चर्चा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *