बीजेपी कार्यकर्ताओ ने ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के पुतले पर की जूते-चप्पल की बरसात, देखे वीडियो

कौशाम्बी.

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में भाजपा के घोषित प्रत्याशियों के विरोध में उपजा विवाद थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद मे आज टिकट को लेकर जमकर बवाल हुआ। कौशांबी की सिराथू, मंझनपुर व चायल विधान सभा सीट से बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिला कार्यालय के बाहर पहुँच जमकर हँगामा काटा। विरोध प्रदर्शन मे बढ़चढ़ कर महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। प्रदर्शनकारियों ने पहले तो केशव के पुतले पर अपनी भड़ास निकालते हुये जमकर जूते व चप्पलों की बौछार किया, उसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ फूटे आक्रोश को लेकर जिस समय यह बवाल चल रहा था उस समय जिला कार्यालय मे जिलाध्यक्ष व दूसरे कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। जिलाध्यक्ष ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया तो वह उनसे ही भिड़ गए। नाराज कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रमेश पासी से बदसलूकी भी किया। आक्रोश जताने पार्टी कार्यालय के बाहर जमा प्रदर्शन कारियों का आरोप है कि केशव मौर्या ने रुपये लेकर ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो पार्टी की नीतियों से कोई वास्ता नहीं रखते। पार्टी से जुड़े निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है।
कौशांबी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशियों की बदलने की मांग को लेकर अपनी जिद पर अड़े हुए है। कार्यकर्त्ता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनका जगह-जगह पुतला फूंक रहे है। अधिकांश बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर आये। उनका कहना है कि तीनो सीट से प्रत्याशियों की घोषणा किये जाने में जमीनी कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से दरकिनार किया गया है। प्रदर्शनकारियों ने सर्वधिक विरोध चायल सीट से घोषित प्रत्याशी संजय गुप्ता एवं सिराथू सीट से प्रत्याशी शीतला प्रसाद उर्फ़ पप्पू पटेल का किया।
बीजेपी में उग्र प्रदर्शन को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या अपने ही गृह जनपद के कार्यकर्ताओंबी को संभाल पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहे है,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *