आजम खाँ के पुत्र अब्दुल्ला के समर्थन में मुख्यमंत्री की चुनावी रैली।

हरमेश भाटिया/राहुल मौर्य
स्वार,रामपुर।
आज दिनांक 11-2-2017 को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कैबिनेट मंत्री आजम खाँ के पुत्र अब्दुल्ला आजम के समर्थन में उनकी विधानसभा श्रेञ स्वार मे रैली की। जिसमें मुख्यमंत्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।उन्होंने कहा कि जैसे नेताजी और आजम खाँ के इतने सालों से संबंध है वैसे ही एक नये संबंध,नयी पीढ़ी की शुरुआत हो रही है। उन्होंने कहा जो रिश्ता नेताजी ने शुरू किया था वह अब आगे बढ़ रहा है।मुख्यमंत्री ने कहा जो नौजवान दिलो पर राज कर रहा है उसे हमारे साथ लखनऊ भेजो,पूरा उत्तर प्रदेश जाने की दिलो पर राज करने वाला भी  उत्तर प्रदेश में एक और नौजवान आ गया है।

उन्होंने रामपुर को आदर्श जिला बनाने की घोषणा की,अखिलेश ने कहा यह विधानसभा अब्दुल्ला की है इसे गोद लेने का काम मै करूँगा। उन्होंने कहा अब्दुल्ला के विधानसभा के काम करने की जिम्मेदारी मेरी है अखिलेश ने कहा साइकिल का एक पहिया मैं हूँ और आप दूसरा पहिया अब्दुल्ला को बना दीजिए। मुख्यमंत्री ने नवेद पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग पार्टी बदलते रहते है इधर से उधर क्यों भागते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा यह पत्थर वाली सरकार कुछ नहीं देगी। उन्होंने पत्थर वाली सरकार को सबक सिखाने के लिए कहा क्यों कि पत्थर वाली सरकार ने कुछ नहीं दिया,पत्थर वाली सरकार भाजपा की मदद करना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा थोड़ा झगड़ा मुझे भी कराने दो पिता पुत्र मे क्यों कि अाजम खाँ का रिश्ता नेताजी से पक्का है वैसे मेरा रिश्ता अब्दुल्ला से पक्का होना चाहिए। इसलिए आजम खाँ से ज्यादा वोटों से अब्दुल्ला को जिताने की अपील की। अखिलेश ने कहा स्वार विधानसभा अब्दुल्ला की नहीं मेरी विधानसभा होगी। अंत में उन्होंने सभी से ज्यादा वोटों से अब्दुल्ला को जिताने की अपील की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *