Categories: Crime

सुल्तानपुर आंचलिक समाचार प्रमोद दुबे और हरिशंकर सोनी के द्वारा

प्रमोद कुमार् दुबे
कादीपुर,सुल्तानपुर:-वरुण गांधी यूथ ब्रिगेड और आर0एस0एस0 के कार्यकर्ता प्रदीप सिंह”टाइगर” ने थाम बहुजन समाज पार्टी का दामन
आर0एस0एस0 के खंडकार्यवाह,वरुण गांधी यूथ ब्रिगेड के सदस्य और भारतीय जनता पार्टी से पूर्व जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुके प्रदीप सिंह”टाइगर” को आज भगेलूराम प्रत्याशी बसपा ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

सुल्तानपुर के सभी विधानसभाओं के टिकट को लेकर अभी भी नाराजगी जारी है।बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने पहले अमित शाह और राजेश गौतम का पुतला फूंका और राजेश वापस जाओ के नारे लगाए। लेकिन जब बीजेपी वालो ने कोई सुध नही ली तो अब कार्यकर्त्ता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे है। और ऐसे में कही न कही सांसद वरुण गांधी की पार्टी द्वारा की गयी उपेक्षा अवश्य ही नजर आ रही है।और वरुण गांधी को विधानसभा चुनाव में कोई जिम्मेदारी भी नही दी गयी जिसे लेकर उनके कार्यकताओ में नाराजगी थी। जिसके लिए यूथ ब्रिगेड के सभी कार्यकर्त्ता बीजेपी को हराने के लिए रणनीति तैयार कर रहे है। और क्षेत्र में प्रचार भी कर रहे है।और अब प्रदीप सिंह”टाइगर” के साथ यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता भी बीजेपी छोड़ कर बसपा ज्वाइन किये जिसका काफी नुकसान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को हो सकता है।
सूरापुर:-आज राम वन गमन रथ यात्रा दिल्ली अयोध्या से होते हुए सूरापुर पंहुचा। जिसका सूरापुर के स्थानीय लोगों ने पूजा अर्चना करके प्रसाद ग्रहण किया इस मौके पर लोगो के चेहरों पर बहुत ही ख़ुशी की लहर दिखाई दे रही थी।
सुल्तानपुर:-माननीय उच्चन्यायालय हुआ सख्त , तीन महीने में जांच कर उचित कार्यवाही करने के लिए जिलाधिकारी को दिए निर्देश।
गत महीने पूर्व कांशीराम आवास योजना के तहत लाभार्थियों को लाटरी माध्यम से आवास का आबंटन किया गया था। जिसमें अनियमितता को लेकर जिला प्रशासन से शिकायत की गयी थी, लेकिन प्रशासन के हिलाहवाली को देखते हुए शिकायतकर्ता ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिसमें 13 लाभार्थियों के चयन प्रक्रिया को जिला प्रशासन ने अपात्र बताया था , जिस पर आज उच्चन्यायालय ने सुनवाई करते हुए सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि समस्त आवासों की जिलाधिकारी को तीन महीने में जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं । उक्त जानकारी याची के अधिवक्ता आलोक कीर्ति मिश्रा ने दी ।
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

24 hours ago