अब्बास अंसारी सब विपक्ष की ज़मानत ज़ब्त कर पहुचेगे विधानसभा – मदन राम

संजय ठाकुर 
मऊ : अंसारी बंधुओ के बसपा में आने के बाद पहली बार घोसी में बसपा ने अंसारी बंधुओ के समर्थन में सोमवार को स्‍वागत जनसभा का आयोजन किया। जिसमें बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी जो इस विधान सभा से बसपा के प्रत्‍याशी है। अब्‍बास अंसारी को कार्यकर्ताओं से रूबरू कराकर भारी बहुमत से जि‍ताने की अपील बसपा के बड़े नेताओं ने की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍य अतिथि जोनल को-आर्डिनेटर मदन राम ने कहा कि जो बहन जी का निर्देश होता है वही कार्यकर्ताओं के लिए सर्वमान्‍य आदेश होता है। घोसी विधानसभा सीट के बसपा प्रत्‍याशी अब्‍बास अंसारी सबसे कम उम्र के उम्मीदवार है जिन्‍हे विधायक बनाकर पूरे उत्‍तर प्रदेश में इतिहास रचने का काम किया जायेगा।
अध्‍यक्षता करते हुए पुर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि भाजपा के नोटबंदी के चलते भाजपा के विकास के सारा दावा खोखला हो गया है। जनता से झूठा वादा करने वाली बीजेपी ने गरीबों के जेब से पैसा निकाल लिया जिससे जनता की मुसीबते बढ गयी। सभी व्‍यापारी किसान व मजदूर वर्ग परेशान हाल हैं। अंसारी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव मुसलमानो के सबसे बड़े विरोधी है। जो शख्‍स अपने बाप का नही हुआ। वह उत्‍तर प्रदेश की जनता का क्या होगा।
इसे लोग असानी से समझ सकते है। घोसी विधानसभा के बसपा प्रत्‍याशी अब्‍बास अंसारी ने वर्तमान विधायक पद प्रहार करते हुए कहा कि सपा के विधायक ने पूरे पांच साल तक स्‍थानीय जनता का शोषण किया है। क्षेत्र में विकास कार्य शून्‍य है। उन्‍होने माहौल बिगाड़कर रख दिया है।उन्‍होने कहा कि अमन शांति कायम करके साम्‍प्रदायिक तत्‍वो को जड़ से उखाड़ फेकेगे तथा विकास की दिशा में ऐसा चार चांद लगायेंगे कि लोग हमेशा याद करेंगे।
अंसारी ने कहा कि घोसी से हमारा कोई नया परिचय नही है बल्कि पुराना रिश्‍ता है। मैं घोसी जिले में ही पैदा हुआ हूं और यहां की एक-एक गली व मुहल्‍ले को नजदीक से पहचानता हूं। कार्यक्रम में वशिष्‍ट अतिथि भीम राजभर, जिलाध्‍यक्ष राजीव कुमार राजू, विजय बहादुर पाल, जिला प्रभारी अशोक कुमार गौतम, सद्दाम हुसैन, सुभाष गौतम, फैज आलम, लालचंद्र, राजविजय, शैलेंद्र कुमार सिंह, राजकुमार विश्‍वकर्मा, उदयभान भारती, शिवपूजन राम, राजेश गौतम, बृजेश जायसवाल, मंशूर अंसारी, मुजाहीद्दीन भाई, तारिक शमीम, मिथिलेश राय, शंभू सिंह अकेला, जाहिद आदि थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *