ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर में एंबुलेंस चालक की मौत, चार लोग घायल

अंजनी राय 

बलिया : दुबहड़ थानान्तर्गत घोड़हरा चट्टी के समीप बिसेनी डेरा मोड़ पर प्राइवेट एम्बुलेंस और ट्रक के आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई एवं 4 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची यूपी डायल 100 नम्बर पुलिस की मदद से दुबहड़ पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ घायलों का इलाज जारी है। 

जानकारी के अनुसार वाराणसी की एक प्राइवेट एम्बुलेंस यू०पी० 65ए आर-5046 सुरेमनपुर क्षेत्र से एक मरीज पहुंचा कर बलिया की तरफ जा रही थी कि बलिया से बैरिया के तरफ़ जा रही एक 10 टायर की ट्रक नं० यू०पी० 78/ बी एन 8081 से घोड़हरा चट्टी के पूर्व बिसेनी डेरा मोड़ पर आमने सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि प्राइवेट एम्बुलेंस के आगे के भाग के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। दुर्घटना में एम्बुलेंस चालक राजन मौर्या पुत्र रामरीत मौर्या ,शैलेश मौर्या पुत्र रामा मौर्या ग्राम – तियरां थाना- मेहनाज पुर जनपद – आजमगढ़, रास्ते में एम्बुलेंस चालक से लिफ्ट मांग कर सवार हुए रमावती पत्नी पन्ना लाल गुप्ता,पन्ना लाल गुप्ता ग्राम एवं थाना- सुखपुरा, बालेश्वर गुप्ता ग्राम -करम्मर थाना-खेजुरी घायल हो गए। घायलों को 100 नं० डायल पुलिस के उपनिरीक्षक एस एस सोनकर की  मदद से दुबहड़ थाना के उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने बलिया जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ इलाज के दौरान एम्बुलेंस चालक की मौत हो गई। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *