सभी दलों ने मिलकर छीना हमारा हक व अधिकार: संजय निषाद

प्रत्याशी अजय सिपाही को परेशान कर रहे है विरोधी
जनसभा को संबोधित करते संजय निषाद
अनत कुशवाहा 
अम्बेडकरनगर। सपा-बसपा व भाजपा ने मिलकर हमारे हक व अधिकार पर कब्जा कर लिया है। वोट की लालच में ये पार्टियां हिन्दू मुसलमानों को आपस में लड़ाने का काम करती है। 2012 के विधानसभा चुनाव में मुसलमानों को 18 प्रतिशत आरक्षण देने की बात करने वाले अखिलेश यादव ने प्रदेश के मुसलमानों को धोखा देने का काम किया है। उक्त बाते शिवबाबा के मैदान में पीस पार्टी व राष्ट्रीय निषाद पार्टी के संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहीं।

उन्होने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छे दिनों का सब्जबाद दिखाकर सत्ता में आये लेकिन लगभग तीन साल का समय बीत जाने के बाद भी किसी के अच्छे दिन नहीं आये हैं। तीन माह पूर्व नोट बंदी करके उन्होने आम जनमानस को सड़क पर ला दिया। उन्होने कहा कि कटेहरी विधानसभा के प्रत्याशी अजय सिपाही को विरोधी परेशान कर रहे है। वे अपनी हार सुनिश्चित देख तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कानून व्यवस्था को लेकर उन्होने सवाल उठाते हुए कहा कि सपा सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। सात जून 2015 को अपने हक के लिए मगहर में धरना प्रदर्शन कर रहे हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा गोलियां चलायी गयी जिसमें अखिलेश निषाद की जान चली गयी। आज तक उस पर केवल जांच ही चल रही है। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 अयूब ने कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदेश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी लेकिन सत्ता में बैठे लोग उनके योगदान को भूल गये। आज हर मुसलमान को आतंकी की दृष्टि से देखा जा रहा है। वोट की लालच में विभिन्न राजनीतिक पार्टियां केवल मुसलमानों का उपयोग कर रही हैं। मायावती मुसलमानों से उनको वोट देने की बात कहती हैं लेकिन चार-चार बार मुख्यमंत्री होने के बाद भी उन्होने इनके साथ क्या किया। इस दौरान वहां कटेहरी विधानसभा के प्रत्याशी अजय सिंह सिपाही, अकबरपुर विधानसभा के प्रत्याशी श्रीराम वर्मा सहित दोनों पार्टियों के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *