लखीम पुर (खीरी) – मौसम में नहीं आई गर्मी,बस बढ़ गई चुनावी सरगर्मी

फारूक हुसैन: लखीमपुर (खीरी) // गोला गोकर्ण नाथ//गोला विधान सभा और पलिया का चुनाव नजदीक आते देख मतदाताओ का भी रुझान साफ होने लगा है। गोला विधान सभा में भाजपा और सपा तथा पलिया विधान सभा में भाजपा और बसपा में सीधा मुकाबला होना लगभग तय हो चुका है। गोला में अरविंद गिरि व पलिया में रोमी साहनी का चुनाव प्रचार जो तूफान की तरह अपनी राह पकड़ता जा रहा है और उसके पीछे सपा और बसपा ने जोरदार ढ़ंग से अपनी पहचान और पकड़ बनाने में संघर्ष कर चुनाव प्रचार को पहले से बेहतर बनाने में सफल नजर आ रहे हैं ।दोनों विधान सभा में मजबूत और चुनाव में जीत को तय कराने के लिए संगठन ने अपनी ताकत लगा रखी है पर कुछ भाजपा के नेताओं ने भीतरीघात करने और भाजपा प्रत्याशियों को हराने का सपना सफल होता नहीं दिखाई पड़ रहा है हां इतना है कि वह अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी पार्टी के साथ जो कर रहे उससे उनकी अपनी पहचान भी लुप्त हो रही है और वह आने वाले समय में प्रार्टी से बाहर भी होगे इसकी जानकारी भी प्रार्टी के शीर्ष नेताओं को है।
भाजपा के प्रत्याशियों में अरविंद गिरि और रोमी साहनी भी इस भीतरीघात से अनिभिगय नही है पर वह चुनाव में अपने तूफान पर भरोसा रखते है इस लिए अभी खामोश है पर चुनाव को जीतने के बाद भीतरीघात करने वालों की सूची भाजपा को देकर उनको बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे । भीतरीघात में बसपा और सपा    भी पीछे नही है इनके दल में लगभग वह चेहरे साफ हो चुके है जो अपनी निष्ठा बदल कर प्रार्टी के प्रत्याशियों को हराने में जुटे हुए है वह कितने सफल होगे यह मतदान के बाद परिणाम आने पर साफ होगा ।हलांकि इसके लिए प्रत्याशी भी कम जिम्मेदार नहीं है।हालात यही रहे तो भाजपा के दोनों प्रत्याशी अपनी जीत कितने मतों से दर्ज कराएंगे शायद इसकी जानकारी भी उनको नही होगी पर मतदाताऔं का रुझान और लगाव से साफ होने लगा है कि जीत दहाई में होती दिखाई पड़ती है और अभी तो बडे़ नेताओं का आना बाकी है हलाँकि उनके आने के बाद तस्वीर साफ होगी ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *