फेसबुक पर दुष्प्रचार के खिलाफ भड़के स्वयं सेवक,ज्ञापन देकर गिरफ्तारी की मांग

इमरान सागर 
शाहजहांपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ सोशल मीडिया(फेसबुक)पर दुष्प्रचार करने से संघ के कार्यकर्ता एवं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी भड़क उठे! आक्रोशित संघ कार्यकर्ताओं ने पुलिस कप्तान से मुलाकात कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही एंव गिरफ्तार करने को लेकर ज्ञापन दिया। 

 दद दिवस फेसबुक पर चांद मियां नाम के एक युवक ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ दुष्प्रचार करते हुए एक पोस्ट डाली थी! इस पोस्ट के बाद आरएसएस के कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे! बीजेपी के नगर अध्यक्ष अनिल बाजपाई बाढ़ के नेतृत्व में आरएसएस कार्यकर्ता व भाजपा के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता पुलिस कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस कप्तान से मुलाकात की! संघ कार्यकर्ताओं ने एसपी को डाली गई पोस्ट दिखाई और आरोपी युवक चांद मियां के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की! एसपी ने जांच के बाद कार्यवाही का भरोसा दिलाया! इस मौके पर संघ कार्यकर्ताओं ने कहा कि आरएसएस एक देशभक्त संगठन है इसके खिलाफ किसी प्रकार की टीका टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसा करने वाले के खिलाफ संघ सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेगा। इस मौके पर जिला महामंत्री डीपी सिंह, राजेश अवस्थी, बाबू लाल गुप्ता, सुशील कुमार, अक्षय श्रीवास्तव, अभिनय तिवारी, नरविकल्प आदि उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *