प्रदेश में बनेगी गठबंधन की सरकार – जितिन

इमरान सागर/तिलहर,शाहजहाँपुर
नवीन गल्ला मंण्डी स्थित आयोजित कार्यकर्म के आयोजन में पहुंचे जितिन ने मौजूद व्यापारी वर्ग एंव जनसमूह सवोंदित कर सगंठन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील करने के साथ कहा कि प्रदेश में संगठन की सरकार बनाना है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी एवं बहुजन समाजवादी पार्टी जातिवाद का नारा देते हुए राजनीतिक पारियां खेल रही है,यह हमारे देश की राजनीति के लिए बेहद शर्मनाक है! उन्होंने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है, गरीब एवं असहाय वर्ग के लिए जमीनी स्तर पर तरह तरह की योजनाएं चलाई हैं जो कि पूर्ण रुप के साथ क्रियान्वित है!उन्होंने कहा हमारे प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सकारात्मक सोच के चलते विगत 5 सालों में प्रदेश को विकास की एक नई दिशा की प्राप्ति हुई है!उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो आम बजट जनता के समक्ष प्रस्तुत किया गया है,उसमें हमारे किसान भाइयों के लिए किसी भी प्रकार की कोई महत्वपूर्ण घोषणा का जिक्र ही नहीं किया गया! उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी सिर्फ झूठे वादों की पार्टी है इससे बचते हुए कांग्रेस समर्थित समाजवादी पार्टी को वोट दीजिए एवं प्रदेश में एक सकारात्मक माहौल के निर्माण हेतु अपनी अहम भागीदारी को एक नई दिशा देने का प्रयास कीजिए! उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में हमेशा से ही कांग्रेस का एक इतिहास रहा है जोकि ना कभी मिटा है और ना ही कभी मिटेगा! साथ ही श्री प्रसाद ने व्यापारी वर्ग व्यापार में सामने आ रही कमाम कठिनायों का बर्णन करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कारोबार को एक दम से चौपट कर करके रख दिया है लेकिन आपकी थोड़ी समझदारी से प्रदेश के बचाया जा सकता है और प्रदेश में गठबंधन की सरकार बना कर अखिलेश जी और राहुल जी की युवा जोड़ी को प्रदेश की बांगडोर देनी है जिससे उत्तर प्रदेश में फिर से विकास की नदिया बह सके! इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन इमरान खाँ एंव वरिष्ट सपा नेता अनबर अली ने भी मौजूद व्यापारी वर्ग के जनसमूह से अपने विचार व्यक्त करते हुए जितिन प्रसाद को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की! मंच पर मौजूद हाजी आर्फ हुसैन, सौरभ गुप्ता रवि,जिलाध्यक्ष कौशलेन्द्र मिश्रा,उपेन्द्र पाल सिंह, डा० भरत पटेल एंव रणन्नजय यादव मौजूद रहे! साथ ही चाँद अंसारी,विकास गुप्ता,अधिबक्ता शीलेन्द्र मोहन, शब्बीर अंसारी आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *