Categories: Crime

बसपा ही प्रदेश का विकास कर सकती है,इसी में सबका सम्मान है -उमेश चन्द पांडे

संजय ठाकुर
मऊ : 353 विधान सभा मधुबन के चन्नापार क़स्बा मे वुधवार को आयोजन नुकड़ सभा मे बसपा नेता नन्हे चौधरी व मधुबन विधान सभा से प्रत्याशी उमेश चन्द पाण्डेय थे उमेश चन्द पाण्डेय ने कहा कि बसपा ही उत्‍तर प्रदेश का विकास कर सकती है। बसपा में ही सबका सम्‍मान है। भाजपा के नोटबंदी से गरीब किसान, जवान, व्‍यापारी सारे लोग परेशान और बेहाल है। देश और प्रदेश के विकास का पहिया रुक गया है। भाजपा केवल दो वर्गो के लोगों को लड़ाकर राजनीति करना चाहती है। देश के आजादी में सभी वर्गो का योगदान है।

बसपा नेता नन्हे चौधरी ने कहा एक वो समय था जब  दशरथ ने अपने बेटे को 14 साल बनवास जाने को कहा तो अपने पिता के मर्यादा के लिए श्रीरामचन्द्र ने 14 साल के लिये बनवास चले गए और एक ये समय है जो अपने कुर्सी बचाने के लिए अपने पिता को ही बनवास भेज दिया इसलिए कहते है जो अपने पिता का न हुआ वो हमारा और आपका क्या होगा।
नन्हे चौधरी ने कहा कि हमारी ही धरती पर कल्पनाथ राय जैसा विकास पुरुष आया था उनके बाद कोई विकास किया तो वो हमारे विधायक उमेश चन्द पाण्डेय है बात करते है लोग समाजवादी पार्टी की यही बगल में एक बालक मरा था तो समाजवादी पार्टी ने कुछ नही किया लेकिन इसी विधायक ने उसे 3 लाख का लोहिया आवास देने का काम किया और उनका घर बनवाने का वादा पूरा किया इस लिए मैं आप लोगो से अपील करता हु की आने वाले 4 मार्च को हाथी के निशान पर वोट देकर बहन जी की सरकार बनाए
इस अवसर पर जनवादी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश ठाकुर,वर्तमान विधायक व प्रत्याशी उमेश चन्द पाण्डेय,बसपा मण्डल कोआर्डिनेटर व जिले के प्रभारी अशोक कुमार गौतम,नन्हे चौधरी, युवा नेता सुबहान पठान,युवा नेता आनन्द सोनी,सुधीर यादव,नरेंद्र भारती,आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

12 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

13 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

13 hours ago