अत्याचार व भ्रष्टाचार से बदला लेने का समय: चन्द्रप्रकाश

दर्जन भर गांव में जनसम्पर्क कर मांगा समर्थन
जनसम्पर्क करते चन्द्रप्रकाश वर्मा
अनंत कुशवाहा 
अम्बेडकरनगर। भाजपा के अकबरपुर विधान सभा क्षेत्र के प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश वर्मा ने विधान सभा क्षेत्र के लालापुर, सोनहरा, अरजानीपुर, सातूगंज बाजार, महमूदपुर, जोगपुर, विश्रामपुर, शुक्लहिया, रमनपुर, मोमिनपुर, मुस्लिम जगदीशपुर, भिखारीपुर व् हैबतपुर आदि गावो का जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनना तय है, इसलिए क्षेत्र से भाजपा विधायक होगा, तो क्षेत्र का चंहुमुखी विकास होगा।

उन्होंने कहा कि अत्याचार और भ्रष्टाचार से बदला लेने का समय है, जिसका सदुपयोग करें। उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री भष्टाचार को रोकने के लिए संकल्पित है और पूरे देश में सभी व्यवस्थाये आनलाईन करके सरकारी व्यवस्थाओ से भ्रष्टाचार को खत्म किया है। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार की घोषणा पत्र पर जमीनी स्तर पर दिखाई देती है और सभी को केन्द्र सरकार की योजनाओ का लाभ शत प्रतिशत बिना सुविधा शुल्क दिये उन्हे मिल रहा है उसमें किसी प्रकार की जाति-पाति भेद-भाव नही है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी योजनाओ का लाभ लेने से पहले जाति पूछने की बात करती है और अखिलेश के कार्यकाल में देश में अपराध बढा है। अखिलेश ने सरकार बनने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती जाँच की बात कही थी लेकिन पञ्च वर्ष बीत जाने के बाद भी एक भी जाँच बसपा के खिलाफ सपा सरकार ने शुरू नही कराया। उन्होने कहा कि परिवार में लूट के धन के बटवारे को लेकर विवाद उठा और अखिलेश ने कांग्रेस के सामने घुटने टेक दिये और गठबन्धन किया। पारदर्शिता देने वाली सिर्फ भाजपा है जो प्रदेश के अन्दर भ्रष्टाचार मुक्त करके प्रदेश वासियो को केन्द्र सरकार के बेहतर योजनाओ का लाभ पहुचाना चाहती है। जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने अपील करते हुए ग्राम वासियो का समर्थन मांगा। जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ डॉ0 राजित राम त्रिपाठी, राजेश सिंह, भूपेंद्र सिंह चैधरी, रघुनन्दन राजभर, राकेश राजभर, मोहमद अब्बास, नीरज तिवारी, सत्यम त्रिपाठी, चैधरी महान सिंह, ओंकार वर्मा, मोह आमद शफीक आदि साथ रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *