भीमप्रसाद समर्थको ने पार्टी कार्यालय पर किया हंगामा, मंत्री व जिलाध्यक्ष के खिलाफ की नारेबाजी

नामांकन का निर्णय बदल लखनऊ रवाना हुए भीमप्रसाद सोनकर
कार्यालय के अंदर नारेबाजी करते विधायक सोनकर
अम्बेडकरनगर। जिला मुख्यालय पर स्थित समाजवादी पार्टी का कार्यालय शनिवार की दोपहर हंगामे के साये में रहा। टिकट कटने से नाराज आलापुर विधायक भीम प्रसाद सोनकर के समर्थको ने पार्टी कार्यालय में मौजूद मंत्री अहमद हसन व जिलाध्यक्ष हीरालाल यादव के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से कार्यालय में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। इसके बाद मंत्री द्वारा विधायक को अंदर बुलाया गया जहां काफी देर तक हुई वार्ता के उपरांत विधायक भीम प्रसाद सोनकर मंत्री अहमद हसन के साथ राजधानी रवाना हो गये।

गौरतलब है कि आलापुर विधायक भीमप्रसाद सोनकर का टिकट काट कर पार्टी ने चन्द्रशेखर कन्नौजिया को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। पार्टी द्वारा पहले भीमप्रसाद को ही प्रत्याशी घोषित किया गया था। टिकट कटने के बावजूद भीमप्रसाद ने शनिवार को नामांकन करने का एलान किया था। आलापुर में पे्रसवार्ता के दौरान उन्होने नामांकन के लिए जाने की बात भी कहीं थी। जिला मुख्यालय पर पहुंचने पर जब पता लगा कि पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष व मंत्री अहमद हसन मौजूद हैं तो कार्यकर्ताओं का हूजूम कार्यालय की तरफ घूम पड़ा। वहां पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया। काफी देर तक चली नारेबाजी के कारण कार्यालय मंे अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी। बाद में मंत्री ने विधायक को वार्ता के लिए अंदर बुलवाया। वार्ता के उपरांत भीमप्रसाद सोनकर ने नामांकन दाखिल करने का फैसला बदल दिया और वे मंत्री अहमद हसन के साथ लखनऊ रवाना हो गये। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार कार्यालय पर हंगामा व नारेबाजी की उससे आलापुर में उम्मीदवार बदलने से सपा की राह आसानी होती नहीं दिख रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *