अजय कपूर ने किया जन संपर्क जनता ने किया जोरदार स्वागत

मोहम्मद शरीफ,श्याम शुक्ला 
कानपुर नगर, सपा नेत्री हेमलता शुक्ला के नेतृत्व में शुक्रवार को सपा-कांग्रेस गठबन्ध के किदवई नगर विधानसभा के प्रत्याशी अजय कपूर ने ई-ब्लाक किदवई नगर में जनसंपर्क किया। इस दौरान वह क्षेत्र के प्रत्येक घर गये तथा बुजुर्गो, महिलाओ व पुरूषों से अपने लिए वोट मांगे। उन्होने कहा कि उनका कार्य और उनकी नीति पूरे क्षेत्र की जनता जानती है और ऐसे में जब युवा जोश साथ होगा तो प्रदेश के उच्च विकास को कोई नही रोक सकता। कहा कि उन्हे वोटदेकर प्रदेश को अपने शहर को विकास के रास्ते में ले कर हम सब आगे बढे। हेमलता शुक्ला ने लोगों से किदवई नगर विधानसभा प्रत्याशी अजय कपूर को वोट देने की अपील की। इस अवसर पर जगदेव यादव, राज्यमंत्री, बालकृष्ण त्रिपाठी, बंटी यादव, विष्णु कुमार प्रदेश प्रवक्ता लोहिया वाहिनी, किरन गुप्ता, तारा गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे.

वही जूही परमपुरवा  स्थित दानिश पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों द्वारा किदवई नगर विधानसभा प्रत्याशी अजय कपूर का जोरदार स्वागत किया स्वागत समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमo एo खान,विशाल,अब्दुल बारिक एवं उपस्थित शिक्षक शिक्षिकाओं एव कर्मचारियों ने भी मतदान करने की शपथ ली। इस अवसर पर विधालय की प्रधानाचार्या श्रीमती उबैदा ने काँग्रेस विधायक प्रत्याशी अजय कपूर को माला पहनाकर सम्मानित किया ।श्रीमती उबैदा  ने मतदान के अधिकार के विषय में अपनी बात रखी एवं सभी से मतदान अवश्य करने की अपील की और उन्होने कहा मतदान हमारा अधिकार होने के साथ ही कर्तत्य भी है।                        

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *