Categories: Crime

सुल्तानपुर:- सपा को झटका, प्रदेश सचिव शकील अहमद ने थामा बीएसपी का दामन

प्रमोद दुबे संग हरिशंकर सोनी
समाजवादी पार्टी को लगा तगड़ा झटका।पिछले कुछ दिनों से बड़े बड़े दिग्गजों ने सपा का साथ छोड़ बसपा का दामन थामा है। ऐसे में पार्टी कि मुश्किलें कम होने कि बजाय बढ़ती जा रही है। ताजा मामला ये है कि सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता शकील अहमद अब बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गये है। उन्होंने बसपा का सदस्यता ग्रहण किया और कहा की बहुजन समाज पार्टी एक अनुशासित पार्टी है।

इससे पहले शकील अहमद सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव सपा की टिकट पर लड़ चुके हैं। हाल ही में सपा प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें सपा प्रदेश सचिव के पद पर मनोनीत किया था। लेकिन शकील अहमद इसौली से आज़म खान के करीबी विधायक अबरार अहमद को टिकट दिए जाने से नाराज़ थे। जिनका इलाके में भारी विरोध भी है।
अब अखिलेश यादव भले ही लाख दावे करे कि पार्टी के अंदर सब कुछ समान्य है किसी प्रकार का मतभेद नही है लेकिन ये जबानी दावे हैं।
सुल्तानपुर:-आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने प्रत्यशियों के समर्थन में प्रचार किया। सुल्तानपुर में रैली के दौरान मायावती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री दलित विरोधी है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि नरेन्द्र दामोदरदास मोदी के नाम में ही दलित विरोधी गतिविधि छुपी हुई है। और मोदी सिर्फ हमारी भोली भाली जनता को मुर्ख बनाने का कार्य कर रहे है। लोकसभा चुनाव में भी सबके खाते में पैसे भेजने को कहा था। लेकिन कहा गये वो लुभावाने वादे। इसी के साथ बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आप लोग अधिक से अधिक संख्या में बसपा प्रत्यशियों को वोट करें।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

21 hours ago