जयपुर की जनता के सीवरेज कनेक्शन काटे तो मुख्यमंत्री व् महापौर के मकानों के भी सीवरेज कनेक्शन काट देगे –प्रताप सिंह

अब्दुल रज्जाक 
जयपुर –राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एंव जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा। की जुर्माना और टेक्स नहीं देने पर जयपुर की जनता के सीवरेज कनेक्शन काटने का बजट में प्रावधान करना जनता के मौलिक अधिकारों का हनन है। सीवरेज कनेक्शन काटने के फैसले के लिए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को जनता से माफ़ी मांग कर सीवरेज कनेक्शन काटने के नगर निगम के फैसले पर रोक लगानी चाहिये ।

और कहा की यदि नगर निगम ने जयपुर के एक भी नागरिक का सीवरेज कनेक्शन काटा तो उसके बदले मुख्यमंत्री निवास सहित मंत्रियो विधायको और महापौर के मकानों के भी सीवरेज कनेक्शन कांग्रेस कार्यकर्ता काट देगे ।जयपुर क्र विकास को ठप्प करने वाला भाजपा के निगम का दिमागी दिवालियापन देखकर जयपुर की सड़कों पर लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है ।इसलिए कांग्रेस पार्टी ने यह निर्णय लिया है । की सुविधाये दिए बगैर तथा जयपुर की सफाई व् अन्य संसाधन उपलब्ध कराये बिना निगम को जयपुर के वार्डो में कोई भी कार्यवाही नहीं करने देगे ।तथा सीवरेज कनेक्शन काटने की जो बात कही गई है ।यदि एक भी नागरिक का सीवरेज कनेक्शन कटा तो मुख्यमंत्री ,मंत्री ,तथा महापौर के निवास के सीवरेज कनेक्शन कांग्रेस पार्टी द्वारा काट दिए जायेगे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *