Categories: Crime

निर्दलीय प्रत्याशी रिजवान को मिला आप का समर्थन

मो आफताब फ़ारूक़ी
इलाहाबाद। मोदी सरकार की जुमलेबाजी के बाद भी प्रारंभ के दिनों में पूरे देशवासियों ने नोटबंदी के फैसले पर भरोसा किया लेकिन आम जनता को केवल धोखा मिला। बैंकों की लाइनों में सैकड़ों लोग मर गए और देश का विकास औंधे मुंह गिर गया। पीएम ने जितने भी वादे किये वे सब निरर्थक साबित हुए। उक्त बातें आज यहां आम आदमी पार्टी पूर्वांचल प्रान्त के प्रवक्ता डा.रमाशंकर शुक्ल  ने कहीं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जुमलेबाज दलों को सबक सिखाने के लिए ताल ठोंक दी है। इस संबंध में आज स्थानीय होटल में बैठक किया गया जिसमें जनविरोधी नोटबंदी और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों पर चर्चा की गयी। श्री शुक्ल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने साफ कहा है कि भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए जनता किसी निर्दलीय प्रत्याशी को वोट दे। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने शहर पश्चिमी से निर्दलीय प्रत्याशी एखलाक अहमद उर्फ रिजवान नीवां को समर्थन करने को कहा है।
प्रांतीय संयोजक संजीव सिंह ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में नफरत की राजनीति कर महज दंगे कराये और अल्पसंख्यक, दलितों पर जुल्म ढाया। श्री सिंह ने स्पष्ट कियाकि पार्टी कार्यकर्ता ईमानदार, जनहितैषी, जुझारू, स्वतंत्र प्रत्याशियों का समर्थन करेगा। इलाहाबाद में भी कुछ अच्छी छवि के स्वतंत्र उम्मीदवार हैं जिन पर विचार किया जा रहा है। प्रांतीय सचिव सत्येन्द्र तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर निकाय चुनाव 2017 में चुनावी राजनीति की शुरूआत करेगी। इसके लिए हर जिले में वार्ड कमेटियों का गठन जोरों पर है।  श्री सिंह ने कहा कि पंजाब, गोवा में पार्टी चुनाव लड़ रही है यहां अच्छे परिणाम आयेंगे।
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

22 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

22 hours ago