खूब लगा नारा – विकास की चाभी, डिम्पल भाभी

प्राइमरी के बच्चों को मिलेगा एक किलो घी व एक लीटर दूध-डिम्पल यादव ।

मोहम्मद शरीफ,श्याम शुक्ला 
रेस गोल्फ ग्राऊँड नौबस्ता में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए डिंपल यादव ने कहा ये 2017 विधानसभा का चुनाव साल 2019 कि दिशा और दशा को तय करेगा । 2012 के चुनाव मे आप लोगों ने अखिलेश को जीताकर यूपी को आगे बढ़ाने का काम किया था। महिलाओं की सेफ्टी के लिए 1090 की शुरुआत की। इसकी मदद से करीब 6 लाख महिलाओं को न्याय मिला।अच्छे दिन लाने वाली सरकार ने जनता को लाइन में लगा दिया। जया बच्चन ने कहा, नो कंफ्यूज़न नो मिस्टेक केवल अखिलेश।
डिम्पल यादव ने कहा कि इस साल का चुनाव परिणाम ही साल 2019 की दिशा और दशा दोनों को तय करेगी। साल 2012 के चुनाव में जो भी घोषणा की वो सब पूरे किए हैं। महिलाओं की सेफ्टी के लिए 1090 की शुरुआत की। इसकी मदद से करीब 6 लाख महिलाओं को न्याय मिला। यूपी में 100 नंबर चालू किया। जिसे अब मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र भी अपनाने योजना बना रही है। आपके अखिलेश भैया ने 24 घंटे बिजली देने का वादा किया और आज शहरों में 24 घंटे बिजली आने लगी है. इस बार गांवों में चौबीस घंटे बिजली पहुंचाने का काम किया जाएगा। अच्छे दिन लाने वाली सरकार ने जनता को लाइन में लगा दिया। लाइन में लगे-लगे ही एक महिला ने बच्चे को भी जन्म दे दिया। जिसे आपके भैया ने 2 लाख रुपए देकर खजांची बना दिया। इस बार एक करोड़ महिलाओं को पेंशन योजना से जोड़ा जाएगा और हर महिला के खाते में 1 हजार रुपया जमा किया जाएगा। युवाओं को स्मार्ट फोन और गरीब महिलाओं को एक-एक प्रेशर कुकर देने का काम हमारी सरकार करेगी.प्राइमरी स्कूल मे पढ़ने वाले एक-एक बच्चों को 1 किलो घी और 1 लीटर दूध दिया जाएगा। सरकारी नौकरी में महिलाओं के लिए उम्र की सीमा को खत्म किया जाएगा। जया बच्चन ने कहा कि आपको गाँव छोड़ कर शहर जाना ना पड़े इसके लिये थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी वोट डालने जाना पड़ेगा आपको गर्व होना चाहिये सभी प्रदेशों में सबसे युवा आपका अपना मुख्यमंत्री अखिलेश यादव है । मंच पर उज्मा सोलंकी और विधानसभा प्रत्याशी अरुणा तोमर उपस्थित रहीं ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *