Categories: Crime

विज्ञापन लेने पहुंचे जनपद पत्रकारो को पड़ गया भारी

लोकल मीडिया ने खड़ा किया बबाल,कोतवाल ने कराया समझौता
तिलहर,शाहजहाँपुर:-पाक्षिक समाचार पत्र को ब्योरो चीफ नगर में होली विज्ञापन लेने पहुची टीम को उस समय अचानक घेर लिया गया दब वह आपूर्ती गल्ला गोदाम प्रभारी से विज्ञापन की बात कर हे थे! विभागीय गोदाम के काले कारनामे सामने आते ही पत्रकार टीम ने खबर बनाने का प्लान किया जिसके चलते गोदाम प्रभारी ने उक्त टीम को राशन माफिया के हबाले कर दिया! क्षेत्रिय मीडिया की मदद से राशन माफिया गोदाम से दूसरे क्षेत्र में लेजाकर टीम पर बबाल खड़ा कर दिया और उक्त टीम को फर्डी साबित करने की गरज से पुलिस को बुला लिया!

शोर शराबे के बीच उक्त पत्रकारो को कोतवाली लाया गया जहाँ परएक तथाकथित स्थानीय निवासी पत्रकार ने पाक्षिक समाचार पत्र अपराध का जासूस के संपादक से बात की और मामला साफ किया! हांलाकि उक्त मीडिया टीम पर आरोप था कि वह नगर के कोटेदारो और गल्ला गोदाम से धन उगाही कर रहे थे और उन्होने तंग आ कर उऩ्होने यह कदम उठाया! नगर से लेकर जनपद तक कोटेदारो पर आरोप लगने की चर्चा रही कि उन्होन् पत्रकारो बंधक बना लिया परन्तु सभ्य कोटेदारो ने एैसा कुछ भी नही किया! थाने में कोतवाल के सामने उक्त पत्रकार टीम पर कोई आरोप साबित नही हो सका और मामला सुलझा कर कोतवाल ने दोनो पक्षो को जाने दिया!
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार बाहरी पत्रकारो का क्षेत्र में घुसना ही क्षेत्रिय मीडिया को नागवांर गुजरने के कारण कई घन्टा बबाल मचा रहा! पाक्षिक समाचार पत्र के लिए विज्ञापन लेने पहुंचे पत्रकारो को नगर आगमन ही भारी पड़ गया!
pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

46 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

3 hours ago