सुल्तानपुर:-वरुण गांधी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता बीजेपी को हराने के लिये उतरे क्षेत्र में

प्रमोद दुबे 
सांसद वरुण गांधी की बीजेपी हाईकमान द्वारा की जा रही उपेक्षा अब वरुण गांधी की यूथ ब्रिगेड कार्यकर्ताओ को रास नहीं आ रही है। वरुण गाँधी यूथ ब्रिगेड कार्यकर्ताओ ने बीजेपी हाईकमान की मनमानी के खिलाफ आरपार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। शहर की गभड़िया स्थित यूथ ब्रिगेड कार्यकर्ता प्रियांशु शुक्ला के आवास पर आयोजित बैठक में पूरे जिले के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। और बीजेपी नेतृत्व पर वरुण गांधी की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए मनमाने ढंग से टिकट बाटने का आरोप लगाया और कहा की सांसद वरुण गांधी को उनके की संसदीय क्षेत्र में ही नजरअंदाज किया गया। जिसका बीजेपी को बहुत ही नुकसान उठाना पड़ेगा। 
बैठक को सम्बोधित करते हुए वरुण गांधी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष संदीप कुमार मिश्रा ने कहा कि बीजेपी हाई कमान वरुण गांधी की उपेक्षा कर रहा है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक रेखा निषाद ने कहा कि भाजपा नेतृत्व की वरुण गांधी की उपेक्षा का मुंहतोड़ जबाब दिया जायेगा। और रूपेश जायसवाल ने बीजेपी के ऊपर प्रहार करते हुए कहा कि वरुण गांधी की मान सम्मान के लिए हम लोग हर लड़ाई लड़ने को तैयार है। रत्नेश तिवारी ने कहा कि। यूथ ब्रिगेड कार्यकर्त्ता भाजपा के खिलाफ गांव-गांव, घर-घर प्रचार करेंगें। वरुण गांधी हम सब के नेता है। और उनके स्वाभिमान के लिए यूथ ब्रिगेड हर लडाई लड़ने को तैयार है। 
इस मौके पर बैठक में विक्रमाजीत वर्मा,अंकित मिश्रा, विकास सिंह,जयंतराम,कृष्णकुमार यादव ,भोलानाथ निषाद आदि दर्जनों लोगो ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।और भाजपा नेतृत्व के खिलाफ आरपार की लड़ाई करने का संकल्प लिया। और कहा कि हम सभी लोग मिलजुल कर सुल्तानपुर के सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा नही करने देंगे। इस मौके पर वरुण गांधी यूथ ब्रिगेड जिले के सभी पदाधिकारी पंकज शुक्ला,अवधेस दुबे,इंद्रजीत मिश्रा, दिग्विजय सिंह,शुभम कसौधन, अंकुर द्विबेदी, शैलेंद्र सिंह,रामकेश यादव,विजय यादव समेत सैकडों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *