बिल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र का चुनाव बना रोचक, सपा प्रत्याशी के तूफानी दौरे से देखने को मिल सकता है कांटे का संघर्ष

संजय ठाकुर 

बलिया : बेल्थरारोड विधानसभा के सपा प्रत्याशी गोरख पासवान ने क्षेत्र का तूफानी दौरा करके इस विधानसभा क्षेत्र की लङाई को रोचक बना दिया है। विधायक पूरे क्षेत्र में भ्रमण करते हुए अपने से रूठे हुए  लोगों को मनाने में लगे हुए हैं और उनसे समर्थन देने की अपील कर रहे हैं जिससे इस विधान सभा में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है लङाई रोचक होती जा रही है। इस क्षेत्र के मतदाताओं में असमंजस की स्थिति बनी हुई है जिससे निर्णय निकलना मुश्किल हो गया है कि ऊंट किस करवट बैठता है।

यहां पर एक कहावत चरितार्थ होती प्रतीत हो रही है कि मेहनत का फल मीठा होता है और अपने द्वारा की गई मेहनत का फल मीठा करने के लिए सपा प्रत्याशी जी जान से लगे हुए हैं। जिससे यहां यही लगता है कि यहाँ कङा संघर्ष देखने को मिल सकता है। बिधायक गोरख पासवान फरसाटार गांव मे ग्राम प्रधान प्रतिनिधी व पूर्व प्रधान उस्मानुल हसन के निवास पर जा कर मिले जहाँ पहले से ही उस्मनुल हसन के निवास पर सैकड़ो लोग मौजुद थे। यहां पहुंचकर गोरख पासवान ने समर्थन देने के लिये विनती की ग्राम सभा की जनता व प्रधान प्रतिनिधी उस्मनुल हसन ने गोरख पासवान को पूर्ण रुप से समर्थन देने का निर्णय सुनाया और साथ ही वहाँ मौजुद मास्टर इरशाद, कुन्डैल के प्रधान शाह आलम के साथ साथ ग्राम सभा के सैसैकड़ो लोगों ने सपा को समर्थन देने को कहा। इस मौके पर विधायक ने कहा कि हमारे युवा और यशस्वी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में हम प्रदेश में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। हमारे सरकार ने जितना विकास किया है उतना किसी ने विकास नहीं किया उन्होंने बलिया में यूनिवर्सिटी देने के साथ साथ बैरिया को नगर पंचायत और पूर्व मंत्री स्वर्गीय शारदानंद अंचल के सपनों को पूरा करते हुए बिल्थरारोड विधानसभा में भीमपुरा को ब्लॉक का दर्जा दिया। अगर प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो बिल्थरारोड को जिला बनाने का प्रयास किया जाएगा और इस क्षेत्र का सर्वांगिण विकास किया जाएगा। इस मौके पर विधायक के साथ मुरली धर यादव, रामगोपाल यादव, जमशेद, संदेश यादव, देवेन्द्र मास्टर, सुबाष यादव, गनेश यादव, पंकज यादव, ओमप्रकाश यादव और अमरजीत यादव समेत काफी लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *