जो गरजते हैं वो बादल बरसते नहीं – डिंपल यादव

फारुख हुसैन 

लखीमपुर (खीरी)//  गोला=  चुनाव का महासग्राम का खत्म होने में बस कुछ ही दिन शेष रह गये हैं और इन शेष बचे दिनों में सभी पार्टियों   के धुरधर अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दिन और रात एक करने में जुटे गये हैं। अपने प्रत्याशी की जीत के बिगुल बजवाने के लिए आज  एक जनसभा को संबोधित करने सपा की स्टार प्रचारक और सांसद डिंपल यादव लखीमपुर खीरी के गोला के केनग्रोवर कालेज के मैदान में पहुँची ।जहां उन्होंने एक जन सभा को संबोधित किया। जनसभा में सपा की स्टार प्रचारक और सांसद डिंपल यादव ने केंद्र सरकार की चलाती गयी  योजनाओं और कि ये गये कार्यों पर खूबसूरती छीटाकशी की । उन्होंने कहा कि गरजने वाले बादल बरसते नहीं हैं और उन्होंने अपनी बताया कि इसके बार पहले चरण में सबसे ज्यादा सीटें समाजवादी के प्रत्याशी  ही जीतेंगे और अखिलेश दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे.

डिंपल ने नोटबंदी और कालेधन को लेकर मोदी सरकार को घेरा साथ ही उन्होंने  दावा किया कि उनकी पार्टी  ने जनकल्याण कारी 103 योजनाएं ने तैयार कर रखी हैं, जिन्हें सरकार बनते ही लागू कर दिया जाएगा. जनसभा को संबोधित करते हुए डिम्पल यादव ने यह भी कहा कि 2017 का चुनाव यूपी के लिए महत्वपूर्ण है. समाजवादियों ने 2012 का घोषणा पत्र पूरा किया है. लैपटॉप से युवाओं को जोड़ा गया. डायल 100 समाजवादियों ने ही दी. महिलाओं के लिए 1090 सेवा समाजवादियों ने दी. आने वाले समय में 24 घण्टे बिजली देंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में बनारस और लखनऊ के अलावा जिलों में भी चौबीस घंटे बिजली आएगी.
डिंपल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के 70 सांसदों ने क्या दिया यूपी को. नोटबन्दी ने सबको परेशान कर दिया. पूरे देश को लाइन में लगा दिया. रोजगार बंद हो गए, पीएम ने महिलाओं को भी कंगाल कर दिया.साथ ही उन्होंने कहा कि विरोधियों में खलबली मची है. हमारा काम बोलता है. योजनाओं की जानकारी के लिए स्मार्टफोन भी ला रहे हैं. 103 योजनाएं तैयार हैं. सरकार बनने पर लागू होंगी. यहां भी उन्होंने केंद्र सरकार पर नोटबंदी को लेकर हमला किया कि लोगों का सारा पैसा बैंक में जमा करा लिया गया परंतु केंद्र ने यह बताना किसी को उचित नहीं समझा कि कितना कालाधन सरकारी खजाने में जमा हुआ और कितना काला धन विदेशों से वापस आया ।इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ साथ जनसभा में हजारों लोगों मौजूद रहें ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *