महाराजगंज – फिर आखिर कहा गायब हो गया युपी 100 द्वारा पकड़ा गया राशन

महाराजगंज.
सच्चिदानंद आजाद.

निचलौल एस0डी0एम0 ज्ञानेश्वर प्रसाद के अनुसार खाद्यान्न युपी 100 द्वारा  पकड़ा गया और निचलौल थाने  को सुपुर्द किया गया लेकिन निचलौल थाना प्रभारी को ऐसी कोई जानकारी नहीं ।बताते चले कि निचलौल क्षेत्र के ग्राम सभा अमडी में आज दोपहर मे अमडी निवासी गोबर्धन पुत्र सहतू ने युपी 100 को बाया दुरभाष सुचना  उपलब्ध कराइ कि ग्राम सभा अमड़ी कोटेदार राम प्रवेश द्वारा सरकारी खाद्यान्न को अवैध तरिके से बेच रहा है जिसको संज्ञान मे लेकर पहुँची पी•आर•बी•UP-32 DG2580 ने मौके पर मौजूद खाद्यान्न को कब्जे में लेकर  अपनी कार्यवाही पुरी की ।

लेकिन खेल तो तब शुरू हुआ जब युपी 100 की गाड़ी वहाँ से थाने को गइ जहाँ कार्यवाही की गति रफ्तार पकडने की दिशा में जाती । लेकिन वही जब शिकायतकर्ता गोवर्धन थाने पहुँचा तो यह सुनकर दंग रह गया कि थाने पर ऐसी कोई जानकारी नहीं और कोई खाद्यान्न नही पकड़ा गया । इस बात को सुनकर गोवर्धन तुरन्त  तहसील पहुँच प्रार्थना पत्र परगना मजिस्ट्रेट ज्ञानेश्वर प्रसाद को दिया जिसको संज्ञान मे लेकर परगना मजिस्ट्रेट ने जानकारी प्राप्त कर थाना निचलौल प्रभारी को जांच कर उचित कार्रवाई करने को कहा । उक्त प्रकरण में जब मिडिया द्वारा थाना प्रभारी निचलौल से पुछा गया तो उन्होंने ने ऐसी किसी भी जानकारी से नकार दिया । जबकि वहीं निचलौल एस•डी•एम• ने बताया कि खाद्यान्न पकड़ा गया है  और निचलौल थाना प्रभारी को जांच करने के लिए दे दिया गया है ।अब सवाल यह उठता है कि आखिर वो खाद्यान्न जब थाना प्रभारी के संज्ञान मे नही है तो वो कहा गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *