Categories: Crime

14 मार्च को लगेगा महोत्सव – पलिया होली मेला 2017

फारुख हुसैन
पलिया कलां (खीरी)//पलिया नगर में 14 मार्च सन् 2017 को होने वाले महोत्सव होली मेले की व्यापार मंडल की एक बैठक की गयी जिसमें 14 मार्च को होने वाले महोत्सव को व्यापार मंडल के अध्यक्ष संतोष शाह मुन्ना, महामंत्री अमित महाजन ,कोषाध्यक्ष श्याम आनंद आदि लोगों की मौजूदगी में होने वाले कार्यक्रम को सर्व सम्मित से पास किया गया ।

इस होने वाले कार्यक्रम में अनेक प्रकार के सास्क्रतिक कार्यक्रम होंगे ।महामंत्री व  कार्यक्रम के महोत्सव संचालक अमित महाजन ने बताया कि इस मेले में मशहूर जादूगर द्वारा मैजिक शो मशहूर टीवी एंकर्स द्वारा एक मिनट गेम शो और इसके साथ ही बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए एक्स गायन प्रतियोगिता, नृत्य प्रतियोगिता एकल अंत्याक्षरी प्रतियोगिता सहित शानदार आतिशबाजी प्रतियोगिता और शानदार मनोरंजन कार्यक्रम भी होंगे ।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मेले में आकर्षण स्टाल,गेम्स स्टाल,फूड स्टाल आदि भी लगा ये जायेगें और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियो से उपाध्यक्ष विजय नारायण महेंद्रा और स्टाल बुकिंग के लिये कोषाध्यक्ष बिजेन्द्र गर्ग से संपर्क करने की बात कही ।  बैठक में कई व्यापारी गण मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

2 hours ago