Categories: Crime

इलाहाबाद – वाराणसी सेे प्रेमिका कें संग फरार छात्र के रूप में हुई मृतक की शिनाख्त

मो आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। नगर के कीडगंज थानान्तर्गत किला घाट पर गत दिव नदी में मिले युवक के शव की पुलिस सक्रियता के चलते शनिवार को शिनाख्त वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र से प्रेमिका साथ भागे इंटर के छात्र के रूप में की गई। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की सुबह यमुननादी में किला घाट के समीप एक युवक का शव पाया गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर उसके बेल्ट मिले स्कूल के माध्यम से परिजनों तक खबर दी। हालांकि खबर मिलते ही उसके परिवार के लोग शुक्रवार की रात यहाॅं पहुॅंचे और शनिवार की सुबह उसकी पहचान किया।

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के  मोहनदासपुर  गाॅंव के  निवासी हौसिला प्रसाद शर्मा मुम्बई में आटो रिक्शा चलाकर एक बेटा गणेश शर्मा औ दो बेटियों एवं पत्नी ममता शर्मा का भरण-पोषण करते है। गणेश शर्मा 18वर्ष हरिहर  सिंह  एकेडमी  वाराणसी  स्कूल  का इण्टर का छात्र था। बताया जा रहा है कि उसी स्कूल की पढ़ने वाली किसी  छात्रा से  उसका प्रेम हो गया  और  दोनों  एक  साथ जीने मरने की कसमे खाकर शादी करना चाह रहे थे। लेकिन दूसरे विरादरी के चलते यह रिस्ता दोनों परिवारों को मंजूर नहीं था। गत 9 मार्च को स्कूल की परीक्षा देने के लिए निकले और गायब हो गये। उसके बाद से दोनों कहीं पता नहीं चल पा रहा था। हालांकि छात्रा के परिजनों ने  चोलापुर  थाने  में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस भी जाॅंच में जुटी थी। लेकिन अन्त में दोनों ने आत्महत्या का रास्ता  चुन  लिया  यह  एक  आशंका  जताई  जा  रही  है। दोनो एक साथ वाराणसी से पहुॅंचे और यमुना पुल से कुदकर आत्महत्या कर ली।
हालांकि खबर लिखे जाने तक वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र से गायब छात्रा का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि युवक के शव मिलने की सूचना पर छात्रा के परिजन भी इलाहाबाद शहर में शनिवार की सुबह पहुॅंच चुके है और उसकी तलाश यमुना नदी में पुलिस के सहयोग से कर रहे है।
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

14 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

14 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

15 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

15 hours ago