Categories: Crime

कानपुर:जेल से बाहर आये अपराधी को हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली…

समीर मिश्रा
कानपुर, 14 मार्च । चकेरी में वर्चस्व को लेकर बिच्छू और ईगल गैंग भीषण खूनी जंग छिड़ गई है। चकेरी में सोमवार को दोनों गैंग के शातिर आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से गाली-गलौज, मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इसी दौरान ईगल गैंग की तरफ से हुई फायरिंग में बिच्छू गैंग से जुड़ा गौरव जैन गोली लगने से घायल हो गया।

उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बवाल की सूचना पाकर मौके पर एसपी पूर्वी सोमेन्द्र वर्मा सहित आसपास के थानों का पुलिस फ़ोर्स पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर शुक्ला खटिक, उसके भांजे राजा बाबू सोनकर समेत चार लोगों को नामजद व 8-10 अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस के मुताबिक गौरव जैन तीन दिन पूर्व ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
चकेरी में ईगल और बिच्छू गैंग में काफी समय से रंजिश में चल रही है। दोनों तरफ से कई बार मारपीट और फायरिंग हो चुकी है। होली के दिन चकेरी के गौशाला सुलभ शौचालय के पास रहने वाले गौरव जैन अपने साथी गुड्डू, विशाल और 8-10 अन्य के साथ लालबंगला विश्वम्भर नाथ मार्केट स्थित पुरानी सब्जी मंडी में बैठा था।
गौरव के मुताबिक इसी दौरान कालीबाड़ी लालबंगला निवासी राजा बाबू सोनकर अपने मामा शुक्ला खटिक, अंकित बऊआ, विशाल घोड़ा और 8-10 साथियों के साथ वहां आ गया। उसे देखते ही राजा बाबू ने साथियों के संग गाली-गलौच शुरू कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट और पथराव हो गया।
गौरव का आरोप है कि पथराव के दौरान ही राजा बाबू की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इससे एक गोली उनके लग गई। फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गौरव को अस्पताल में दाखिल कराया।
इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि गौरव की तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर शुक्ला खटिक, उसके भांजे राजा बाबू, अंकित, बऊआ और 8-10 अन्य के खिलाफ एकजुट होकर हमला करना, हत्या का प्रयास और गाली-गलौज की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago