तिलहर,शाहजहांपुर – नगर आगमन पर विधायक का जोरदार स्वागत

क्षेत्र की सड़कें होंगी चंडीगढ़ जैसी, रोशनलाल
तिलहर,शाहजहांपुर:- पांच दशक बाद सत्ता पक्ष का विधायक बनने से लवरेज जनता ने भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के तिलहर आगमन पर जोरदार स्वागत किया! वर्मा ने जनता के कर्ज को सूद समेत वापस करने के साथ ही क्षेत्र की सभी सड़के चंडीगढ़ शहर की तरह बनबाने का भरोसा दिलाते हुए होली पर्व की बधाई दी!

वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेंद्र गुप्ता के आयोजन में पोटरगंज पुरानी गल्ला मंडी में स्वागत समारोह में अपरान्ह 4 बजे विधायक रोशनलाल वर्मा के पहुँचने पर जनता और कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया! इस मौके पर देवेंद्र गुप्ता ने कहा कि लंबे अरसे से सत्ता सुख से बंचित रहे तिलहर क्षेत्र को सत्ता पक्ष का विधायक मिला है ,यह सौभाग्य की बात है! भाजपा नगराध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि इस चुनाव से पूर्व उनका श्री वर्मा से सरोकार नही रहा लेकिन जब से वह सम्पर्क में आये तो पहले दिन से ही पूरे कॉन्फिडेंस के साथ चुनाव लड़ने का उनमे जज्बा पाया! जिलामंत्री दुर्गेश गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे को सार्थक कर दिखाया! अब विधायक जी को बड़े जनसमर्थन के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी मिली है ,जिसे निभाने का समुचित समय आ गया है!
 विधायक वर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों का आभार जताते हुए अपनी जीत को हर आदमी की जीत बताते हुए वोट के रूप में दिए गए कर्ज को सूद समेत वापस करने की बात कहते हुए होली पर्व की शुभकामनायें दीं! उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्त सड़के चंडीगढ़ की तरह बनबाई जायेगी, और विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करबाने का भरोसा दिलाया!स्वागत समारोह में  वर्मा ने निकटतम सहयोगी अनुज गुप्ता , पूर्व तिलहर ब्लाक प्रमुख अभिनव शर्मा वीरू , डॉ राजेश वर्मा , भगवानदास भगत जी , राहुलदेव सागर , सचिन गुप्ता , अर्पित गुप्ता , सुनील गुप्ता , सुशीलबाबू गुप्ता , श्याम रस्तोगी , अरविन्द शर्मा , अरविन्द रस्तोगी , हर्षित गर्ग , उमेश शर्मा मोनू , अरुण गुप्ता , अखिलेश अग्रवाल , गोविन्द अग्रवाल , प्रदीप गुप्ता , डॉ सन्दीप सिन्हा , रामचन्द्र गंगवार , हेतराम गंगवार , विशाल गुप्ता टाटम , पंकज गुप्ता , डॉ सुरेंद्र प्रकाश गंगवार सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *